Automobile

2 लाख में ऊंची-ऊंची उड़ाने भरने आ रही Mahindra की Scorpio अपडेटेड फीचर्स में Seltos को दिखाए तारे

2 लाख में ऊंची-ऊंची उड़ाने भरने आ रही Mahindra की Scorpio अपडेटेड फीचर्स में Seltos को दिखाए तारे हर महीने देश में एसयूवी की बिक्री एक अलग ही मुकाम हासिल कर रही है। टाटा से लेकर महिंद्रा (Mahindra) जैसी कंपनियों की एसयूवी बाजार में खूब बिक रही है।



अगर बात महिंद्रा की करें, तो आपको कंपनी की कई तरह की एसयूवी बाजार में देखने को मिलेगी। जिसमें महिंद्रा स्कार्पियो भी शामिल है। यह कंपनी की एक पॉवरफुल एसयूवी है। जिसे अपने लुक के लिए मार्केट में पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़े :-200MP कैमरा क्वालिटी और 5000mAh बैटरी Redmi के इस 5G फ़ोन पर मिल रहा 2000 रुपये का बम्पर डिस्काउंट जाने कीमत

2 लाख में ऊंची-ऊंची उड़ाने भरने आ रही Mahindra की Scorpio अपडेटेड फीचर्स में Seltos को दिखाए तारे 

Mahindra Scorpio engine and price

महिंद्रा स्कार्पियो में 2198 सीसी का डीजल इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 3500 आरपीएम पर 172.45 bhp का अधिकतम पावर और 1750-2750 आरपीएम पर 400 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने की है। इस एसयूवी में कंपनी ने मैनुअल के साथ ही ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प ऑफर किया है।

Mahindra Scorpio SUV market price

इस एसयूवी की बाजार में कीमत 13.60 लाख रुपये से 24.54 लाख रुपये के बीच है। लेकिन इसे इससे कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि पुरानी गाड़ियों का ऑनलाइन व्यपार करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी पर बेस्ट डील ऑफर कर रही है। इसके बारे में डिटेल से आपको यहाँ पर जानकारी मिल जाएगी।

Offers on old models of Mahindra Scorpio

Carwale वेबसाइट पर 2010 मॉडल महिंद्रा स्कार्पियो (Mahindra Scorpio) की बिक्री हो रही है। यह एसयूवी उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड है और 1,10,980 किलोमीटर तक चलाई गई है। इस एसयूवी को 2.75 लाख रुपये में यहाँ से आप ले सकते हैं।

Sale of 2009 model of Mahindra Scorpio

महिंद्रा स्कार्पियो के 2009 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर की जा रही है। इस नोएडा में मौजूद एसयूवी में डीजल इंजन लगा हुआ है। 1,05,000 किलोमीटर तक चली हुई इस एसयूवी को यहाँ से 3.94 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है।

2014 मॉडल महिंद्रा स्कार्पियो

2014 मॉडल महिंद्रा स्कार्पियो को सेल के लिए Carwale वेबसाइट पर उपलब्ध कराया गया है। यह एसयूवी अच्छी कंडीशन में है और 90,000 किलोमीटर तक चली हुई है। इस एसयूवी के लिए 4.75 लाख रुपये की कीमत यहाँ पर तय की गई है।

यह भी पढ़े :-जवानी से पहले ही आ चुका बालों पर बुढ़ापा तो घर पर बनी ये Hair Dye झटपट करेगी कुछ ही मिनटों में काले घने और Shine बाल जाने Trick

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *