AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTaza Khabar

CRIME NEWS : 16 साल की लड़की संग छत पर रेप, फिर 5वीं मंजिल से फेंक दिया नीचे; पहले भी हुई गैंगरेप की शिकार

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के द्वारका नॉर्थ इलाके में पिस्टल के बल पर 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता को पांचवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया। जानकारी मिलने पर पीड़िता के परिजनों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हालत बिगड़ने पर उसे डीडीयू अस्पताल रेफर कर दिया गया। उधर, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।





पुलिस ने पीड़िता के बयान पर दुष्कर्म, हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता के साथ पहले भी सामूहिक दुष्कर्म हुआ था। उस मामले के आरोपी जेल से बाहर आने के बाद लड़की पर बयान बदलने का दबाव बना रहे थे। परिवार ने उन्हीं लड़कों पर शक जताया है। हालांकि, मामले की जांच कर रही पुलिस ने इससे इंकार किया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी और लड़की पहले से एक दूसरे को जानते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता परिवार के साथ द्वारका इलाके में रहती है। सोमवार को पिता किसी काम से दिल्ली से बाहर गए थे। मां भी दूसरे बच्चों के साथ बाहर थी।

CRIME NEWS : 16 साल की लड़की संग छत पर रेप, फिर 5वीं मंजिल से फेंक दिया नीचे; पहले भी हुई गैंगरेप की शिकार

इस बीच आरोपी वहां पहुंचा और पिस्टल दिखाकर किशोरी को पास की एक इमारत में ले गया। वहां पांचवीं मंजिल की छत पर आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर आरोपी ने लड़की को वहां से फेंक दिया। राहगीरों ने लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में उन्हें डीडीयू अस्पताल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *