Tech

100W की सुपर फास्ट चार्जिंग और अल्ट्रा वाइड कैमरा क्वालिटी के साथ लांच होने जा रहा OnePlus Nord CE 4 5G स्मार्टफोन इतनी कीमत में ?

100W की सुपर फास्ट चार्जिंग और अल्ट्रा वाइड कैमरा क्वालिटी के साथ लांच होने जा रहा OnePlus Nord CE 4 5G स्मार्टफोन इतनी कीमत में ?OnePlus का एक धांसू 5G फोन, 1 अप्रैल को भारत में लॉन्च होने वाला है। हम बात कर रहे हैं OnePlus Nord CE 4 की। फोन की माइक्रोसाइट भी अमेजन पर लाइव हो चुकी है और लॉन्च से पहले ही कंपनी ने अपकमिंग नॉर्ड सीरीज फोन की डिटेल्स का खुलासा करना शुरू कर दिया है।



अब, कंपनी ने वनप्लस नोर्ड CE 4 को SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने के लिए टीज किया गया है। कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि फोन 8GB रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ आएगा और स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर पर चलेगा।

यह भी पढ़े:-दो इंजन ऑप्शन के साथ चीते की दहाड़ लगाने आ रही 1.25 लाख की बचत के साथ टैक्स फ्री होकर Mahindra की Thar एडवांस फीचर्स के साथ

OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन लांच डेट 

इसके अलावा, वनप्लस नोर्ड CE 4 मॉडल नंबर CPH2613 के साथ गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर सामने आया है। बता दें कि वनप्लस नोर्ड सीई 4 भारत में 1 अप्रैल को शाम 6:30 बजे लॉन्च होगा। लॉन्च के बाद, इसे अमेजन पर बेचा जाएगा।

OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन बैटरी बैकअप 

वनप्लस इंडिया वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज के माध्यम से, कंपनी वनप्लस नोर्ड सीई 4 के स्पेसिफिकेशन्स को टीज कर रही है। लैंडिंग पेज पर कंपनी ने खुलासा किया है कि फोन 100W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। साथ में कंपनी ने यह भी दावा किया है कि केवल 15 मिनट की चार्जिंग में फोन पूरे एक दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा। बता दें कि पुराना मॉडल यानी OnePlus Nord CE 3 5G 80W SuperVOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन स्टोरेज

कंपनी पहले ही कंफर्म कर चुकी है कि वनप्लस नोर्ड CE 4 स्मार्टफोन 4nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर के साथ आएगा, जिसे 8GB रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा, जिसे 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। रैम एक्सपेंशन तकनीक के साथ, ऑनबोर्ड मेमोरी को 16GB तक बढ़ाया जा सकता है।

OnePlus Nord CE 4 स्मार्टफोन फीचर्स

इस बीच, एक वनप्लस फोन को मॉडल नंबर CPH2613 के साथ गीकबेंच वेबसाइट पर देखा गया है। 17 मार्च की लिस्टिंग वनप्लस नॉर्ड सीई 4 की हो सकती है। इसने सिंगल-कोर टेस्टिंग में 1,135 अंक और मल्टी-कोर टेस्टिंग में 3,037 अंक हासिल किए। लिस्टिंग के मुताबिक, फोन एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। गीकबेंच लिस्टिंग में भी, वनप्लस नॉर्ड CE 4 पर ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट के साथ दिखाया गया है। चिपसेट का प्राइम सीपीयू स्कोर 2.63GHz है, तीन कोर 2.40GHz पर कैप्ड हैं, और चार कोर 1.80GHz पर हैं।

यह भी पढ़े:-छोटे परिवारों का सपना पूरा करने Tata ने लांच की Nano इलेक्ट्रिक कार एडंवास फीचर्स के साथ 300km की धांसू रेंज जाने कीमत ?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *