CareerChhattisgarh

10वीं पास बेरोजगार युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, 80 पदों पर यहां भर्ती का मौका

महासमुंद: बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है. ऐसे युवा जो नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए यह खबर काम की है. बॉम्बे इंटेलिजेंस सिक्योरिटी लिमिटेड रायपुर के द्वारा 80 पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इसके लिए 25 अप्रैल को रोगजार कार्यालय महासमुंद में प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है.

राष्ट्रीय रोजगार सेवा के जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, सुरक्षाकर्मी यानी सिक्योरिटी गार्ड के 80 पदों के इंटरव्यू लिया जाएगा. चयनित अभ्यर्थियों को 12,000–15,000 रुपये तक प्रतिमाह सैलरी दी जाएगी. सभी दसवीं पास आवेदक इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 25 अप्रैल 2023 को महासमुंद रोजगार कार्यालय परिसर में पहुंचकर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार जो भी इन पद के लिए नौकरी करना चाहते हैं, वे सबसे पहले इन बातों को गौर से पढ़ें.

शैक्षिक योग्यता
उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से दसवीं पास होना चाहिए. यानी वे सभी युवा सिक्योरिटी गार्ड के लिए आवेदन कर सकते हैं जो दसवीं पास हैं और उन्हें नौकरी की तलाश है.

पदों की संख्या और समय
जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र महासमुंद द्वारा शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के उद्देश्य से यह प्लेसमेंट का आयोजन किया गया है. इसमें सिक्योरिटी गार्ड के कुल 80 पदों के लिए भर्ती की जाएगी. सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *