Crime

होटल में जाकर एक ही परिवार के 4 लोगों ने दी जान, छोड़े गए खत से सामने आई मौत की वजह

कर्नाटक के मंगलुरु में एक चौंकाने वाली घटना में एक होटल में कथित रूप से सुसाइड  करने से दो बच्चों सहित एक परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई. जिस होटल के कमरे में परिवार के लोगों के शव मिले थे, वहां से एक सुसाइड नोट मिला है. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच के मुताबिक देवेंद्र (46) आर्थिक संकट का सामना कर रहा था, जिसके कारण परिवार ने यह आत्मघाती कदम उठाया. कर्नाटक में हाल के वर्षों में सुसाइड की कई चौंकाने वाली घटनाएं सामने आती रहीं हैं. कर्नाटक में सुसाइड करने वालों में आम लोगों से लेकर मशहूर परिवारों के सदस्य भी शामिल रहे हैं.

पिछले साल ही जनवरी के महीने में कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की नातिन डॉ. सौंदर्या वी वाई ने अपने फ्लैट में पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया था. सौंदर्या की उम्र केवल 30 साल थी और वे बेंगलुरु के एमएस रमैय्या अस्पताल में डॉक्टर थीं. सौंदर्या के पति भी डॉक्टर हैं. जब सौंदर्या ने सुसाइड किया तो उनके बच्चे की उम्र महज 6 महीने थी. डॉक्टर सौंदर्या ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका भी पता नहीं चल सका. इस घटना का पता तब चला जब डॉ. सौंदर्या की घरेलू सहायिका ने उनके कमरे का दरवाजा बार-बार खटखटाया, मगर कोई आवाज नहीं आई.

इसी तरह पिछले साल दिसंबर में कर्नाटक के एएमसी इंजीनियरिंग कॉलेज के हॉस्‍टल के टॉयलेट में एक छात्र के आत्‍महत्‍या करने का मामला सामने आया था. सुसाइड करने वाला छात्र नितिन केरल का रहने वाला था. उसने द‍िसंबर महीने की पहली तारीख को ही सीईएस के फर्स्‍ट ईयर में दाखिला लिया था. नितिन केरल के कोझिकोड जिले का रहने वाला था. छात्र के माता-पिता दुबई में रहते हैं. शुरुआती जांच में सुसाइड करने का पता नहीं चला.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button