Chhattisgarh

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बलात्कार के आरोपी को जमानत मिलने के बाद, रेप पीड़िता के घर में घुसकर केस वापस लेने की धमकी देने वाले आरोपी को जेल भेजा गया

बिलासपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बलात्कार के आरोपी को जमानत मिलने के बाद, रेप पीड़िता के घर में घुसकर केस वापस लेने की धमकी देकर मारपीट कर रहा था। पीड़िता की रिपोर्ट के बाद सिविल लाईन पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है। ममला सिविल लाईन थाना क्षेत्र का है जहा रेप का आरोपी किशन पटेल पिता रामनारायण पटेल (26 वर्ष) ग्राम मंगला नवीन चौक थाना सिविल लाईन में रहता हैं। पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि आरोपी किशन पटेल बलात्कार के केस में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आया था। दिनांक 07.09.2024 को रात्रि 08.00 बजे अचानक पीड़िता के घर मे घुसकर पीड़िता को धमकी देते हुए कहने लगा, तुम अपना केश वापस ले लो वरना तुझे एवं तेरे बच्चे को जान से मार डालूंगा आरोपी पीड़िता से मारपीट करने लगा। पीड़िता के ढाई वर्षीय बच्चे के साथ भी मारपीट करने लगा,जिससे बच्चे के गुप्तांग मे चोट लगी। पीड़िता को धमकी देते हुए कहने लगा है तू हल्ला करेगी तो तेरे को अभी जान से मार डालूंगा। घटना के बाद प्रार्थीया डर गयी और अपने घर से बाहर अपने सहेली के घर बच्चे को लेकर चली गयी।
आरोपी पुनः आकर पीड़िता व उसके बच्चे के साथ कोई अप्रिय घटना घटित न करे इसके पश्चात् प्रार्थीया बच्चे को लेकर ईलाज के लिए सिम्स अस्पताल गयी जहां डॉक्टर द्वारा जांच के उपरान्त बच्चे को वापस घर भेज दिया गया। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के द्वारा अपराध क्रमांक-871/2024 धारा- 296, 351(2), 115(5), 333 बीएनएस पर अपराध पंजीबद्ध किया गया। सिविल लाईन थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप आर्य के द्वारा तत्काल आरोपी किशन पटेल को घेराबंदी कर पकडा गया,जिसे न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *