ChhattisgarhRaipur

सन ऑफ DSP बताने वाला निकला महिला कॉन्स्टेबल का बेटा:बीच सड़क पत्थर लेकर ऑटो वाले को दिखा रहा था धौंस, पुलिस ने किया गिरफ्तार

राजधानी रायपुर में वर्दी का खौफ दिखाकर ऑटो वाले को धमकाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौदहापारा गुरुनानक चौक के पास आशुतोष सिंह की स्कूटी वहां से गुजर रहे ऑटो से टकरा गई थी। तैश में आकर युवक पत्थर लेकर बीच सड़क ऑटो वाले से बहस करने लगा।

लोगों ने बीच-बचाव किया तो खुद को डीएसपी चंद्र प्रकाश का बेटा बता दिया। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। तत्काल मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ऑटो वाले ने बताया कि सामने से दो गाड़ियां आ गई थी जिससे कारण वाहन को दूसरी तरफ करना पड़ा। जिसके बाद वो लड़का इस तरह की हरकत करने लगा। ऑटो में 2 महिला पैसेंजर भी बैठी थी। कहीं युवक ने पत्थर मार दिया होता तो उन्हें भी चोट लग सकती थी।

इस विवाद की सूचना मौदहापारा पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पहुंच गई। उन्होंने युवक को समझाने की कोशिश की। लेकिन वह नहीं माना और पिता के DSP होने का झूठा रौब दिखाने लगा।

पुलिस जब उसे थाने लेकर आई और उससे पूछताछ की तो वो महिला आरक्षक का बेटा निकला। युवक पुलिस लाइन रायपुर का रहने वाला है। मौदहापारा TI ने बताया कि उस पर धारा 151 के तहत कार्रवई की गई है और आगे की जांच जारी है। युवक ने खुद को DSP का बेटा बताया जो झूठ निकला।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button