ChhattisgarhExclusiveRaipur

बड़ी खबर : छत्तीसगढ़ में ED का छापा, कोल के बाद अब शराब कारोबारी निशाने पर

रायपुर. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज सुबह कांग्रेस नेता, अधिकारी, निगम से जुड़े प्रमुख चेहरे और शराब कारोबारी के ठिकानों पर छापा मारा है. सूत्र बताते हैं कि मंगलवार को हुई छापेमारी में मिली जानकारी के आधार पर ईडी ने अपनी कार्रवाई का दायरा बढ़ाया है.

ईडी ने शराब कारोबारी पप्पू भाटिया, अमोलक सिंह भाटिया, अनवर ढेबर, माइनिंग कारोबार से जुड़े सौरभ जैन, महापौर एजाज ढेबर, मंदीप चावला, विनोद सिंह सहित कई अन्य लोगों के ठिकानों पर छापा मारा है. कोयला प्रकरण की जांच कर रही ईडी ने आज रायपुर और दुर्ग-भिलाई के शराब कारोबारियों को अपने निशाने पर लिया है. सभी से पूछताछ चल रही है.

मंगलवार को ईडी के छापे के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने बयान में कहा था कि छत्तीसगढ़ में फिर ईडी के छापे पड़े हैं. उद्योगपति, व्यापारी, ट्रांसपोर्ट विधायक, अधिकारी, किसान कोई ऐसा वर्ग बचा नहीं है, जहां छापा ना डाला हो. छापा नहीं डलता तो केवल मध्यप्रदेश उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, गुजरात कर्नाटक में, लगता है वहां ईडी का ऑफिस ही नहीं है.

सीएम बघेल ने कहा था, महाराष्ट्र में जब तक उद्धव ठाकरे तक की सरकार थी तब तक ईडी, सीबीआई, सेंट्रल एजेंसी सब सक्रिय थी, जैसे ही सरकार बदली खरीद-फरोख्त हुआ उसके बाद से उसका कोई काम नहीं रहा है. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश के नेता और राष्ट्र नेताओं द्वारा सब किया जा रहा है. ईडी को निष्पक्ष होना चाहिए.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button