AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateTrending News

“बेटे ने लड़की के साथ किया था ऐसा काम, हमें उससे कोई मतलब नहीं”, अतीक हत्याकांड में शामिल आरोपी के पिता का बड़ा बयान

गैंगस्टर अतीक अहमद और अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। अतीक को मौत के घाट उतारने वाले तीनों आरोपियों की पहचान भी हो गई है। पुलिस के मुताबिक, शूटर लवलेश बांदा का रहने वाला है तो सनी हमीरपुर का और अरुण कासगंज जिले का रहने वाला हैं। इस बीच अतीक और अशरफ की गोली मारकर हत्या करने वाले शूटर लवलेश के पिता यज्ञ तिवारी का बयान सामने आया है। यज्ञ तिवारी ने कहा कि उससे हमारा कोई लेनादेना नहीं है।

लवलेश के पिता कहते है कि टीवी के जरिए उन्हें पता चला है कि अतीक और अशरफ को गोली मारने वाले तीन आरोपियों में से एक उनका बेटा भी है। जिसके बाद यज्ञ तिवारी ने कहा कि हमें कोई जानकारी नहीं की वह वहां कैसे पहुंच गया और हमें इससे कोई मतलब नहीं है। यह प्रयागराज में कब से है हमें नहीं पता। यह आखिरी बार 7-8 दिन पहले घर आया था। बताया कि लवलेश से हमारी बातचीत सालों से बंद है। उन्होंने बताया कि वह कोई काम धंधा नहीं करता। बस दिन भर नशा करता है। इसलिए काफी पहले से ही घर के सभी लोगों ने उससे बातचीत बंद कर दी है।

आगे उन्होंने बताया कि तीन-चार साल पहले लवलेश एक लड़की को थप्पड़ मारने के आरोप में जेल भी जा चुका है। उसकी हरकतों के चलते पहले ही उसके परिवार ने उससे नाता तोड़ लिया था। लवलेश ने 12वीं पास करने के बाद लखनऊ यूनिवर्सिटी से बीए में दाखिला लिया था। लेकिन वह फेल हो गया और उसके बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी और छोटे मोटे अपराध करने लगा। जिसके बाद से लवलेश का घर से कोई खास नाता नहीं रहा।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button