ChhattisgarhCrime

पुलिस के दौड़ाने पर एनिकट में कूदा युवक, हुई मौत.. जुआरियों को पकड़ने गई टीम, तो 3 युवकों ने लगा दी छलांग

बिलासपुर में गुरुवार को जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस को देखकर तीन युवक भागने लगे, इस बीच पुलिस ने उन्हें दौड़कर पकड़ने का प्रयास किया तो तीनों एनिकट में कूद गए। जिसमें 2 युवक तैरकर निकल गए। जबकि एक की डूबने से मौत हो गई है। तीन दिन बाद यानि आज SDRF की टीम को युवक का शव नदी में मिला है घटना सीपत थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि, पुलिस के डर से तीनों एनिकट में कूदे थे। इसके बाद पुलिस भी वापस लौट गई थी। कुछ देर बाद कार्तिक और वीरेंद्र तैरकर बाहर निकल गए। लेकिन समीद का पता नहीं चला। बलौदा पहुंचने पर वीरेंद्र ने समीद के भाई अलीम कुरैशी को फोन पर सूचना दी तो वह वीरेंद्र के साथ अपने बड़े भाई शहीद कुरैशी समेत अन्य दोस्तों को लेकर नदी तक पहुंचे।

लापता युवक के परिजनों ने बलौदा और सीपत पुलिस को घटना की जानकारी दी। लेकिन कोई नहीं आया। शुक्रवार की सुबह फिर परिजन पहुंचे। इसके बाद दोपहर करीब एक बजे 112 और SDRF बिलासपुर की टीम लीलगर नदी पहुंचकर युवक की तलाश में जुटी। शाम 5 बजे तक कुछ पता नहीं चला। इसके बाद शनिवार को उसका शव मिला है। इधर घटना के बाद से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है

पुलिस को पिछले कई दिनों से धौराकाेना गांव में जुआ खेलने की शिकायत मिल रही थी। गुरुवार को सीपत थाने की टीम गांव में दबिश देने के लिए पहुंची। बताया जा रहा है कि शाम करीब चार बजे टीम मौके पर पहुंची तो कुछ लोग गांव से बाहर सूखा तालाब के पास जुए का फड़ जमाए बैठे थे। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हे पकड़ने की योजना बनाई। मौके पर विवेक डहरिया (24), दसेराम सतनामी (50),दिलेश कुर्रे (23),मोहन कुमार लहरे (19),दुकालू पटेल (40) को बलौदा गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से 5300 रुपए, 3 बाइक और 3 मोबाइल बरामद हुआ है। कुछ जुआरी भागने में सफल हो गए थे।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button