AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News Update

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक घरों में घुसा, जमकर बरपाया कहर, 1 व्यक्ति की मौत

इंदौर. शहर के पास खुडैल इलाके में सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार ट्रक ने जमकर कहर बरपाया. अनियंत्रित ट्राले ने एक के बाद एक पांच घरों को नुकसान पहुंचाया. इस हादसे में एक ही परिवार के दो घर पूरी तरह तबाह हो गए. वहीं एक व्यक्ति की मौत हो गई और कमरे में सो रहे तीन बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए. मृतक का भाई और उसका परिवार भी हादसे का शिकार हो गए. पुलिस ने मामले में ट्रक के ड्राइवर पर केस दर्ज कर लिया है. हादसे के बाद से फरार हुए ड्राइवर की पुलिस तलाश कर रही है.

दरअसल ट्रक गुजरात के मोरबी से सामान लेकर उड़ीसा जा रहा था. खुड़ैल थाना अंतर्गत दूधिया गांव में यह ट्रक अनियंत्रित हो गया और पांच झोपड़ीनुमा कच्चे घरों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में घर के बाहर सो रहे शंकर सिंह नामक शख्स की मौके पर ही मौत हो गयी. हादसे के कारण अत्यधिक मलबा हो जाने की वजह से घायल और शव को निकालने में हो रही मुसीबत के कारण मौके पर आपदा प्रबंधन की टीम एसडीआरएफ को मौके पर बुलाया गया. टीम ने देर रात ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर शव को बाहर निकाला. बाद में शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वही घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवा दिया है.

तेज रफ्तार ट्रक ने कई घरों को चपेट में लिया
दरअसल यह दर्दनाक घटना खुडैल थाना अंतर्गत ग्राम दूधिया की है. यहां रात लगभग साढ़े बारह बजे तेज रफ्तार से जा रहा मल्टी व्हीकल ट्रक बेकाबू हो गया. यह ट्रक गुजरात से टाइल्स लेकर उड़ीसा जा रहा था. इंदौर की सीमा से यह बाहर निकलता उससे पहले ही दूधिया गांव के पास ट्रक बेकाबू होकर उसने कई घरों को इसने अपनी चपेट में ले लिया. हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से राहत एव बचाव कार्य में जुट गई. लेकिन यह प्रयास नाकाफी साबित हुए तो थानाधिकारी ने इंदौर कलेक्टर को मामले की जानकारी दी. कलेक्टर इंदौर ने आपदा प्रबंधन की टीमों को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए. इस पर रात लगभग दो बजे एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य में जुट गई और सुबह तक राहत बचाव कार्य जारी रहा.

इलाके के लोग हुए आक्रोशित
घटना की जानकारी मिलने के बाद सुबह से इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. इलाके के लोग इस हादसे से बेहद आक्रोशित नजर आए और वे ट्रक को आग के हवाले करने पर जुटे हुए थे. वहीं कुछ जगह चक्का जाम के लिए लोगों द्वारा भीड़ को एकत्रित किया जा रहा था। इसे देखते हुए सुबह से ही भारी पुलिस बल इलाके में तैनात कर दिया गया है. इस पूरे घटनाक्रम के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button