Chhattisgarh

कोरबा – श्रमजीवी पत्रकार संघ की जिला इकाई का गठन, नौशाद को अध्यक्ष का दायित्व, महासचिव बने शाह….   जिले में संघ को मिली बड़ी मजबूती….

कोरबाश्रमजीवी पत्रकार संघ की कोरबा जिला इकाई का गठन किया गया है। प्रदेश अध्यक्ष अरविंद अवस्थी और प्रदेश महासचिव दीपक रई की अनुशंसा पर देवेन्द्र गुप्ता को प्रदेश उपाध्यक्ष और जिलाध्यक्ष का दायित्व नौशाद खान को सौंपा गया है। मंगलवार को डीडीएम रोड स्थित होटल हरीमंगलम में एक आवश्यक बैठक का आयोजन कर जिलाध्यक्ष ने अपने कार्यकारिणी की घोषणा भी कर दी है। बैठक के दौरान अध्यक्ष नौशाद खान ने कहा कि संगठन पत्रकार हित में काम करेगा। उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने पर जोर दिया है। संस्था पत्रकारों के हित में काम करने के लिए प्रतिबंध रहेगी। फिर चाहे वह स्वास्थय संबंधी समस्याएं हो या फिर धरातल पर काम करने वाले पत्रकारों की समस्याएं। पत्रकारों को आने वाली हर तरह की समस्याओं को संगठन द्वारा निराकृत किया जाएगा। संगठन प्रत्येक श्रमजीवी पत्रकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मजबूती से खड़ा रहेगा। 

कार्यकारिणी की घोषणा : बैठक में जिलाध्यक्ष नौशाद खान ने कार्यकारिणी की घोषणा की है। जिसमे वरिष्ठ उपाध्यक्ष- राजेश कुमार, उपाध्यक्ष- रफीक मेमन, महासचिव- राजकुमार शाह, कोषाध्यक्ष- कैलाश सिंह यादव, सचिव- लक्ष्मण महंत ।

सहित कार्यकारिणी सदस्य सुवेन्दु शीट, रघुनंदन सोनी और नवाब हुसैन को बनाया गया है। नवनियुक्त अध्यक्ष ने बताया कि कार्यकारिणी की घोषणा के बाद जिले भर में श्रमजीवी पत्रकार संघ की ब्लॉक और तहसील स्तर की इकाइयों का नए सिरे से गठन किया जाएगा। संगठन द्वारा शीघ्र ही जिलेभर में वृहद स्तर पर सदस्यता अभियान भी चलाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button