Chhattisgarh

कोयला कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, न्यू कोरबा हॉस्पिटल को इंम्पेनल हॉस्पिटल के रूप में चुना गया…. देश भर के ३८७ हॉस्पिटल की सुची में किया गया शामिल, जिले के कर्मचारियों को मिलेगी बड़ी राहत..

कोरबा – कोल इंडिया मेडिकल अटेंडेंस रूल्स के अनुसार सेवानिवृत्त अधिकारियों और गैर-कार्यपालकों के उपचार के लिए उनके जीवनसाथी, सीआईएल के मौजूदा कर्मचारियों और इसकी सहायक कंपनियों के साथ-साथ उनके आश्रित परिवार के सदस्यों के साथ सूचीबद्ध किया गया है। पैनल के पत्र में उल्लिखित दरों में से जो भी कम हो, पर शहर या अस्पतालों के लिए लागू सीजीएचएस दरों के अनुसार उपचार प्रदान करेगा/उपचार का अनुमान प्रस्तुत करेगा। इसी कड़ी में देश भर के कुल ३८७ अस्पतालों की सुची में कोरबा जिले के न्यू कोरबा अस्पताल को भी शामिल किया गया है, जहां अब से इलाज किया जावेगा। आपको बता दें जिले में न्यू कोरबा हॉस्पिटल उत्कृष्ट व बेहतर सेवाओं के लिए जाना जाता है,यही वजह है की न्यू कोरबा हॉस्पिटल को कोल इंडिया द्वारा इंपेनल हॉस्पिटल के रूप में चुना गया हैं।

सूचीबद्ध अस्पतालों की पिछली सूची के अधिक्रमण में, निम्नलिखित अस्पतालों को शहर अस्पताल का नाम और पता के लिए पैनलबद्ध मनोनयन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button