Trending News

कार में बैठ रही महिला को घसीटता ले गया भूख से तिलमिलाता टाइगर, कमजोर दिल वाले न देखें Video

सोशल मीडिया पर अक्सर वाइल्ड एनिमल से जुड़े वीडियोज सामने आते रहते हैं, इन में से कुछ वीडियोज रोंगटे खड़े कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही चौंका देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी की डर के मारे रूह कंपा रहा है. वीडियो में भूख से तिलमिलाये एक खूंखार टाइगर को महिला पर हमला करते देखा जा सकता है. यूं तो यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर से यह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो देखने के बाद हर किसी की हालत खराब हो रही है. वीडियो में टाइगर महिला पर हमला करने के बाद उसे खरोंचता हुआ अपने साथ ले जाता है.

यूं तो इंटरनेट पर रोजाना जंगली जानवरों से जुड़े कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ में खूंखार जानवर शिकार की तलाश में घात लगाए बैठे दिखाई देते हैं, तो कुछ में जानवर इंसानों पर हमला बोलते नजर आते हैं, जिसे देख पाना शायद हर किसी के बस की बात नहीं है. हाल ही में वायरल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक टाइगर कार में बैठ रही महिला को उठाकर ले जाता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, टाइगर बड़ी धमक से जंगल से निकलकर रिहायशी इलाके में पहुंच जाता है. इसी बीच एक महिला कार में बैठ रही होती है कि, अचानक वहां एक टाइगर आ धमकता है और महिला पर हमला कर देता है. इस बीच टाइगर महिला को घसीटता हुआ अपने साथ ले जाता है.

https://www.instagram.com/p/CkY3pk5PuL7/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=invalid&ig_rid=69c0f765-1449-4347-9af4-d01c565e192a

डर के मारे पसीने छुड़ा देने वाला यह वीडियो चाइना का बताया जा रहा है. वीडियो में आगे महिला के साथ जो हुआ होगा, उसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. वीडियो में महिला को ले जाते टाइगर के पीछे और भी लोग भागते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो ‘animals_powers’ नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो में हैरान कर देने वाली इस घटना को देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button