Crime

मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

कर्नाटक से गैंग रेप का एक संगीन मामला सामने आया है. गुरुवार को इस चौंकाने वाली घटना का खुलासा हुआ. पुलिस के मुताबिक, चारों आरोपियों ने नाबालिग लड़की को मोबाइल फोन दिलाने का झांसा देकर पहले अपने जाल में फंसाया.

इसके बाद उसे उसके पैतृक स्थान से हुबली शहर बुला लिया. वहां से आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर आउटर रिंग रोड ले गया. इसके बाद वहीं सुनसान जगह पर गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़िता ने दर्ज कराई एफआईआर

इस घटना के बाद पीड़ित नाबालिग लड़की ने खुद गोकुला पुलिस थाने में जाकर घटना में शामिल आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पीड़ित लड़की की शिकायत में उसने बताया कि दो आरोपी उसे जानते थे और एक अन्य आरोपी को उसके एक अन्य दोस्त के जरिए से उसके बारे में पता चला. पीड़ित ने ये भी बताया  कि इसमें शामिल बाकी अन्य लोगों की भी पहचान वह आसानी से कर लेगी क्योंकि वह उन सबको पहचानती है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की को पहले एक होटल में ले जाया गया, जहां आरोपी ने उसे थप्पड़ मारा और चुप रहने को कहा. आरोपी ने उसे आपत्ति न जताने की धमकी भी दी. इसके बाद उसे आउटर रिंग रोड पर ले जाकर उसके साथ रेप किया गया. उधर, गैंग रेप मामले में गोकुला पुलिस ने आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *