Bilaspur NewsChhattisgarh

बिलासपुर में युवक पर ब्लेड से हमला, घर के सामने हंगामा करने से मना करने पर हमला, घायल युवक को लगे 126 टांके.

बिलासपुर में नशेबाज युवकों ने मिलकर एक युवक के पीठ पर ब्लेड और धारदार हाथियार से हमला कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले में घायल के पीठ पर गहरे जख्म लगे है। उपचार के दौरान उसके पीठ पर 126 टांके लगाए गए हैं। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

रतनपुर के सोनारपारा निवासी अनीश क्षत्रिय अपने घर के सामने दोस्तों के साथ खड़ा था। उसी समय घर के पास मुकेश सारथी, राजा गुप्ता व उनके अन्य साथी शराब पी रहे थे। इस दौरान युवक नशे में आपस में गाली गलौज कर रहे थे। अनीश ने युवकों को गाली करने से मना किया तो उल्टा नशेबाज युवक उस पर भड़क गए और कहने लगे कि मना करने वाले तुम कौन होते हो। फिर उसके साथ ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया।

देखते ही देखते राजा गुप्ता व उसके साथियों ने मिलकर अनीश के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी और अचानक ब्लेड और धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस हमले में अनीश खून से लथपथ होकर घायल हो गया। उसके पीठ में कई जगह गहरे जख्म लग गए।

इस घटना की जानकारी मिलते ही बाहर निकले परिजनों ने आनन-फानन में अनीश को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सिम्स रेफर कर दिया गया। युवक के पीठ में लगे जख्म को भरने के लिए 126 टांके लगाने पड़े। इधर, पुलिस ने घायल की रिपोर्ट पर हमलावरों पर केस दर्ज कर लिया है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button