CrimeTrending News

पूर्व सीएम की कार ने युवक को मारी टक्कर, ड्राइवर पर केस, कार जब्त

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह की कार ने मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक पर सवार युवक 10 फीट दूर जाकर खंभे से जा टकराया। सर में चोट के चलते उसे भोपाल रेफर किया गया है।

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गुरुवार को राजगढ़ जिले के कोड़क्या गांव में कांग्रेस जिलाध्यक्ष से मिलकर राजगढ़ के लिए निकल रहे थे। उसी दौरान तकरीबन ढाई बजे जीरापुर के पास विजय कान्वेंट स्कूल के सामने उनकी काली रंग की फॉर्च्यूनर के सामने बाइक सवार आ गया। बाइक इतनी तेजी से फॉर्च्यूनर से टकराई की युवक उछलकर 10 फीट दूर खंभे से जा टकराया।

इस घटना के बाद कार में बैठे दिग्विजय सिंह नीचे उतरे तुरंत घायल को अस्पताल पहुंचाया,अस्पताल उसे देखने भी पहुंचे। जिसके बाद डॉक्टरों ने युवक का प्राथमिक उपचार कराते हुए उसे भोपाल रेफर कराया गया।घायल युवक परवलिया निवासी 20 वर्ष का रामबाबू बागरी है।

दिग्विजय सिंह ने बताया कि ईश्वर की कृपा से ज्यादा चोट नहीं आई युवक एकदम से सामने से आ गया।मैं उसके पूरे इलाज की व्यवस्था करूंगा। बताया जा रहा है खुद दिग्विजय सिंह ने पुलिसकर्मियों से कहा कि मेरी गाड़ी जब्त करिए और ड्राइवर पर केस दर्ज कीजिए। इसके बाद गाड़ी जीरापुर थाने में खड़ी कर दी गई और दिग्विजय सिंह राजगढ़ विधायक की गाड़ी से राजगढ़ के लिए रवाना हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *