AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

गार्ड ने कुत्ते के साथ किया घिनौना काम, और तब तक करता रहा जब तक निकल नहीं गया दम, वायरल हुआ वीडियो

दुर्ग: सोशल मीडिया में एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक व्यक्ति क्रूरता पूर्वक कुत्ते के पैरों को तार से बांधकर घसीटता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद दुर्ग सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में धारा 429 एवं पशु क्रूरता अधिनियम धारा 11 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

सामने आए इस विडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है, की यह सख्स किस तरह से एक बेजुबान स्वान के पैर को तार से बांधकर उसे घसीटता जा रहा है। कुत्ता अधमरा हो चुका था और घायल होने के कारण तड़पता रहा, लेकिन ये सख्स फिर भी उसे घसीटता रहा। आरोपी की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गया।

वहीं, मामले की निजी अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला इस घटना की शिकायत सिटी कोतवाली दुर्ग से की। थाने के टीआई एस एन सिंह ने आरोपी मनोज ठाकरे के विरुद्ध धारा 429 एवं पशु क्रूरता अधिनियम धारा 11 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

दरअसल जो सख्स कुत्ते पर अपनी क्रूरता दिखा रहा है, वह निजी अपार्टमेंट में ही सिक्योरिटी गार्ड के रूप में तैनात है और कुत्ते से परेशान होने के कारण उस पर क्रूरता प्रदर्शित कर अब आरोपी बन गया है। जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

PRITI SINGH

Editor and Author with 5 Years Experience in INN24 News.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button