AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

अयोध्या राम मंदिर में हिडन कैमरे लेकर पहुंचा युवक गिरफ्तार, बताया छत्तीसगढ़ का निवासी

अयोध्या राम मंदिर में हिडन कैमरे लेकर पहुंचा युवक गिरफ्तार, बताया छत्तीसगढ़ का निवासी

रायपुर : अयोध्या में राम मंदिर के भव्य उद्घाटन की तैयारियां जोरों पर हैं और राम मंदिर के प्रथम तल का काम भी अपने अंतिम दौर में है. ऐसे में पुलिस और इंटेलीजेंस एजेंसियां अलर्ट पर हैं. फिलहाल कड़ी सुरक्षा के अयोध्या में राम मंदिर के गेट से एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है जो कि हेलमेट पर कैमरा लगाकार रिकॉर्डिंग कर रहा था. शख्स की बाइक और कैमरे वाला हेलमेट जब्त किया गया है. वहीं शख्स से पूछताछ की जा रही है.

दरअसल रामनगरी की अति संवेदनशील इलाके से एक संदिग्ध युवक की गिरफ्तारी हुई है. पकड़ा गया युवक छत्तीसगढ़ का रहने वाला है. युवक के पास से एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है जिस पर छत्तीसगढ़ का नंबर प्लेट लगा हुआ है. जन्मभूमि के पास यलो जोन में राम जन्मभूमि के गेट नंबर 10 से युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया है, युवक के हेलमेट में कैमरा लगा हुआ था, पुलिस को आशंका है कि युवक यलो जोन क्षेत्र में वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था.

युवक की पहचान छत्तीसगढ़ निवासी भानु पटेल के रूप में हुई है. प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि युवक छत्तीसगढ़ की किसी प्राइवेट सर्वे कंपनी में काम करता है. अयोध्या पुलिस को सर्वे कंपनी ने अयोध्या धाम में सर्वे करने के लिए पत्र दिया गया था. वहीं अयोध्या पुलिस ने कंपनी को सर्वे के लिए किसी भी तरह की अनुमति नहीं दी गई है. आगे की कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *