मनोरजन

Yellow मिनी फ्रॉक में बेबी डॉल बनी घूम रही आम सड़को पर Malaika Arora, अपने हॉट लुक से तीखी मिर्ची ने इंटरनेट पर लगाई आग

Yellow मिनी फ्रॉक में बेबी डॉल बनी घूम रही आम सड़को पर Malaika Arora, अपने हॉट लुक से तीखी मिर्ची ने इंटरनेट पर लगाई आग। अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर अपने ग्लैमरस अंदाज का जादू चला दिया है. जी हां…हाल ही में मलाइका अरोड़ा लड्डू पीले कलर की मिनी फ्रॉक पहनकर घर से निकली थीं.




यह भी पढ़े :-भारतीय बाजार में लांच हुआ Realme का ये 108MP और 5000mAh बैटरी वाला सिंगल पीस, फेल है इसके लुक के आगे OPPO, VIVO

मलाइका अरोड़ा ने पीले रंग की मिनी फ्रॉक के साथ व्हाइट कलर के शूज कैरी किए थे. साथ ही मल्ला ने ब्लैक कलर के गॉगल्स के साथ अपना कैजुअल लुक पूरा किया था.

Yellow मिनी फ्रॉक में बेबी डॉल बनी घूम रही आम सड़को पर Malaika Arora, अपने हॉट लुक से तीखी मिर्ची ने इंटरनेट पर लगाई आग

मलाइका अरोड़ा ने बिना किसी ताम-झाम वाले मेकअप के साथ बालों को रफ जूड़ा स्टाइल में बांधा था. मलाइका अरोड़ा का कैजुअल लुक सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे हैं.

मलाइका अरोड़ा ने पीले रंग की खूब फ्रिल वाली फ्रॉक में जमकर अपना टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट किया है. 50 की उम्र में मलाइका का ग्लैमरस अंदाज से कई यंग एक्ट्रेसेस को मात दे रहा है. मलाइका अरोड़ा की लेटेस्ट लुक वाली फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं.

Malaika Arora hot look sets the internet on fire

इन दिनों मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के लव रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाई हुई हैं. इंटरनेट पर कई ऐसी रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं जिनके अनुसार मलाइका और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप 2 महीने पहले हुआ था. लेकिन कपल ने हमेशा के लिए अलग होने की जगह अपने रिश्ते को एक बार और मौका दिया है. हालांकि यह केवल रिपोर्ट्स हैं, मलाइका या अर्जुन में से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

यह भी पढ़े :-पुरुष नहीं बल्कि महिला से करना चाहती शादी 90s की मशहूर अभिनेत्री रेखा जी जाने पूरा सच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *