Automobile

KTM और Pulsar की बेचैनी बढ़ाने आ गयी Yamaha RX 100 की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली खतरनाक बाइक

KTM और Pulsar की बेचैनी बढ़ाने आ गयी Yamaha RX 100 की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली खतरनाक बाइक। बता दे की अब बहुत से लोगों के दिलों पर राज करने आ गयी इस बार फिर से Yamaha RX 100  भारतीय मार्केट में पेश की जा रही है। जिसकी जानकारी Yamaha RX 100 इंडिया के अध्यक्ष आइशिन चिहाना ने बताई है।




Yamaha RX 100 Engine

Yamaha RX 100 दो स्टॉक कार्बोरेटेड 100cc इंजन के दौरान संचालित भी कराया जायेगा। जिसके इंजन में कुछ खराबी होने के वजह भारतीय मार्केट से आउटडेटेड भी कर दिया जायेगा। लेकिन आने वाले Yamaha RX 100 में अब अधिक शक्तिशाली इंजन भी दिया जायेगा। ये मोटरसाइकिल के साथ 125 cc सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड इंजन का उपयोग किया जायेगा।

मिडिल क्लास फैमिली के लिए launch हुई TATA Blackbird की SUV चार्मिंग लुक वाली ब्रांडेट कार

Yamaha RX 100 Features

Yamaha RX 100 के फीचर्स की बात करें तो अब ये Yamaha RX 100 में सब फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को भी पेश किया जायेगा। भारतीय मार्केट में आधुनिक डिस्प्ले की ओर अग्रसर भी किया जायेगा। जिसमें आपको smartphone कनेक्टिविटी ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन के साथ-साथ वॉइस एसिस्ट टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम जैसे स्मार्ट फीचर्स भी दिए जायेगा।

200MP ड्रोन कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ Vivo का dhasu स्मार्टफोन 12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ

Yamaha RX 100 Launch Date

Yamaha RX 100 को भारतीय मार्केट में पेश किया जायेगा।  आधिकारिक तौर पर किसी भी और से जानकारी भी नहीं मिलेगी। सूत्रों के मुताबित इसे बहुत ही जल्दी भारतीय मार्केट में पेश की जाएगी। बहुत सी ऐसी बाइक के मुताबित इसे वर्ष 2025 की शुरुआत में इसे पेश किया जायेगा। KTM और Pulsar की बेचैनी बढ़ाने आ गयी Yamaha RX 100 की स्टेंडर्ड फीचर्स वाली खतरनाक बाइक।

280km की तेज रफ़्तार के साथ कम कीमत में हाजिर है Activa Electric Scooter टनाटन फीचर्स के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button