Automobile

Yamaha ने अपने नए लुक के साथ मार्केट में पेश की FZS-FI V3 की जबरदस्त बाइक जाने क्या है कीमत

Yamaha ने अपने नए लुक के साथ मार्केट में पेश की FZS-FI V3 की जबरदस्त बाइक जाने क्या है कीमत

Yamaha ने अपने नए लुक के साथ मार्केट में पेश की FZS-FI V3 की जबरदस्त बाइक जाने क्या है कीमत Yamaha FZS-FI V3: अक्सर लोग ऐसी बाइक की तलाश में रहते हैं जिसमे उन्हें बैठने के लिए आरामदायक सीट मिले और बाइक का डिज़ाइन भी मस्कुलर और अट्रैक्टिव हो, लेकिन ऐसी बाइक मिलना बहुत मुश्किल रहता हैं। लेकिन Yamaha FZS-FI V3 एक ऐसी ही बाइक हैं जो मस्त डिज़ाइन और बढ़िया लुक के साथ चौड़ी सीट मिलती हैं। इसकी पूरी डिटेल्स हम आपको देने वाले हैं।





कनेक्टिविटी देखने को मिलेगी. यह ब्लूटूथ से लैस 2021 मॉडल की तुलना में 1,000 रुपये अधिक महंगा है. इस बाइक में आपको सिर्फ नया एलईडी टेल-लैंप दिखने को मिलेगा. अभी यह बाइक केवल दो रंग मैट ब्लू और मैट रेड विकल्पों में उपलब्ध है.

यह भी पढ़े:- Ai के साथ मार्केट में अपना जलवा दिखाने आ रहा है Iphone 16 pro आखिर कब होंगा लॉन्च जाने कैमरा से डिस्प्ले तक की खबर

डिजाइन की बात करें तो, यह बाइक मस्कुलर लुक के साथ आती है. बेहतर हैंडलिंग के लिए बाइक के फ्रंट और रियर में चौड़े टायर लगाए गए हैं. FZS-FI V4 का वजह 136 किलोग्राम है और इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है. इस बाइक में 60 किलोमीटर प्रति लीटर की ARAI प्रमाणित माइलेज मिलती है.

Yamaha ने अपने नए लुक के साथ मार्केट में पेश की FZS-FI V3 की जबरदस्त बाइक जाने क्या है कीमत

प्राइस, वेरिएंट्स और कलर ऑप्शंस

कीमत की बात करें तो Yamaha FZ-S FI के 2022 मॉडल को 115,900 रुपये (एक्स शोरूम) में लॉन्च किया गया है। इस बाइक को मैट रेड और मैट ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। इसमें जुड़े नए फीचर की बात करें तो पुराने मॉडल की अपेक्षा इसमें एलईडी टेललाइट्स दिखेंगे। वहीं, FZS-FI Dlx की कीमत 1,18,900 रुपये (एक्स शोरूम) है। इस बाइक को मैटलिक ब्लू, मैटलिक डीप रेड और सॉलिड ग्रे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। वहीं इस बाइक की नई खूबियों की बात करें तो इसमें कलर्ड अलॉय व्हील्ज, नए ग्राफिक्स, एलईडी फ्लैशर्स, एलईडी टेललाइट्स और डुअल टोन कलर्ड सीट जैसी खूबियां देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़े:- लल्लन टॉप फीचर्स के साथ मार्केट मैं अपना रुतबा बनाने आ गई kia Sorento कार जाने क्या है कीमत

यामाहा इंडिया (Yamaha India) ने अपनी लोकप्रिय बाइक FZS-FI का विंटेज एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है। दरअसल Yamaha FZ ने भारतीय बाजार में 10 साल पूरे कर लिए हैं। इसी खुशी में कंपनी ने इसका विंटेज एडिशन लॉन्च किया है। इस स्पेशल एडिशन में विंटेज ग्राफिक्स के साथ लेदर फिनिश सिंगल पीस टू लेवल सीट दी गई है, जो इसकी खासियत को और बढ़ा रही है। FZS FI के विंटेज एडिशन में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है, जहां ‘यामाहा मोटरसाइकिल कनेक्ट एक्स’ एप्लीकेशन के जरिए ग्राहक अपने स्मार्टफोन से बाइक को कनेक्ट कर सकेंगे।

Yamaha ने अपने नए लुक के साथ मार्केट में पेश की FZS-FI V3 की जबरदस्त बाइक जाने क्या है कीमत

त्योहारी सीजन के लिए आया नया कलर

यामाहा का मानना है कि नई कलर स्कीम की शुरूआत से त्योहारी सीजन के दौरान FZ-S FI V4 की बिक्री बढ़ाने में मदद मिलेगी. यामाहा ने एक बयान में कहा, “FZ-S FI V4 में नई स्कीम्स का उद्देश्य ग्राहकों को पर्सनल एक्सपीरियंस प्रदान करना और बाइक प्रेमियों को FZ सीरीज की एडवेंचर्स दुनिया से जोड़ना है.”

यह भी पढ़े:- नए फीचर्स के साथ मार्केट में उछल कूद करने आ गई KTM Duke 200 बाइक जबरदस्त इंजन के साथ जाने क्या है कीमत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *