Automobile

KTM के दिमाग पर लठ मारेगी यूनिक फीचर्स वाली Yamaha MT-15 की प्रीमियम बाइक

KTM के दिमाग पर लठ मारेगी यूनिक फीचर्स वाली Yamaha MT-15 की प्रीमियम बाइक। Yamaha मोटर्स अपनी sporty look bike के लिए अधिक जानी जाती है। जिसकी अधिक सबसे लोकप्रिय बाइक yamaha R15 बताई जा रही। यामाहा कंपनी ने अपनी एक और धांसू बाइक को अपडेट कर मार्केट में launch किया।




New Yamaha MT-15 फीचर्स

Yamaha MT-15 की प्रीमियर बाइक के तगड़े फीचर्स की अगर बात करे तो आपको उसमे digital LCD cluster दिया जायेगा। जो gear shift, gear position और वीवीए इंडिकेटर के साथ एक Customizable animated, calls to LCD cluster from Wi-Connect app with Bluetooth, ईमेल और एसएमएस अलर्ट के साथ smartphone की बैटरी का स्टेटस भी दिया जायेगा। ये smartphone पर Maintenance Recommendation, Parking Location, फ्यूल कंजम्प्शन, एलईडी पोजिशन लाइट्स के साथ बाई-फंक्शनल एलईडी हेडलाइट, फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक, सिंगल चैनल एबीएस,140 mm का सुपर वाइड रियर रेडियल टायर जैसे शानदार फीचर्स दिए गए है।

6GB+128GB स्टोरेज के साथ Iphone का धंदा बंद करने आ गया सुपर कैमरा क्वालिटी वाला OnePlus Nord CE 2 Lite Smartphone

New Yamaha MT-15 कलर्स

Yamaha MT-15 की प्रीमियर बाइक के कलर ऑप्शन की अगर बात करे तो आपको Cyan Storm, Racing Blue, Ice Flu-Vermillion और metallic black जैसे शानदार कलर भी मिलेंगे। साथ ही इन कलर के साथ stylish graphics जिसकी अग्रेसिव स्टाइल और स्पोर्टी लुक में चार चाँद लगाते है।

स्मार्ट फीचर्स के साथ सभी को अपना दीवाना बनाने launch हुआ 5000mAh बैटरी वाला Oppo K10 5G Smartphone

New Yamaha MT-15 इंजन

Yamaha MT-15 की प्रीमियर बाइक के इंजन की अगर बात करे तो आपको उसमे बहुत ही अधिक power full engine भी दिया जायेगा। जो liquid cooled, 4-stroke, sohc, 4-वाल्व के साथ 155 cc का fuel injected engine जो की 10,000 rpm पर 18.4 ps की पीक पावर और 7,500 RPM पर 14.1 nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगा। वही 6-speed gearbox भी दिया जायेगा।

Oppo और Vivo की बैंड बजा देंगा amazing कैमरा quality वाला Vivo X90 Pro Smartphone

New Yamaha MT-15 कीमत

Yamaha MT-15 की प्रीमियर बाइक के रेंज की अगर बात करे तो पको ये बाइक की रेंज मार्केट में लगभग 1,67,200 बताई जा रही।KTM के दिमाग पर लठ मारेगी यूनिक फीचर्स वाली Yamaha MT-15 की प्रीमियम बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *