Automobile

मात्र 20 हजार के डाउन पेमेंट पर घर लाये Yamaha MT 15 की ब्रांड फीचर्स वाली बाइक

मात्र 20 हजार के डाउन पेमेंट पर घर लाये Yamaha MT 15 की ब्रांड फीचर्स वाली बाइक। भारतीय मार्केट में Yamaha MT 15 bike बहुत ही चर्चित बाइक बताई जा रही। उसी के साथ अब ये bike  भारतीय बाजार में 155 cc के सेगमेंट के साथ में आती। जिसमे आपको बहुत से New technology  के फीचर्स का भी उपयोग करती है।  




Yamaha MT 15 Feature

Yamaha MT 15 बाइक की अगर बात करें तो आपको ये कंपनी के दौरान बहुत से ब्रांड फीचर भी दिय जायेगे। जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथकनेक्टिविटी, टी कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, समय देखने के लिए क्लॉक, इसके इलेक्ट्रिक फीचर में एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, जैसी सुविधाएं इसमें दी जाती जो आपके रोजाना दिनचर्या को जबरदस्त बनाने में भी सहायता करेगी।

अगर बदलना है किस्मत तो शुरू करे ये जबरदस्त बिजनेश होगी छप्पर फाड़ कमाई

Yamaha MT 15 Engine

Yamaha MT 15 bike के मजबूत इंजन की बात करें तो आपको 155 cc का liquid cooled four stroke का cc इंजन जिसमे दिया जाता की अब ये इंजन 14.1Nm टॉर्क के साथ में 18.4 Ps की मैक्स पावर इंजन भी जनरेट करके करेगा।LPG Gas Cylinder धारकों के लिए सरकार ने लागू किये नए नियम जाने फटाफट

Yamaha MT 15 Price  

Yamaha MT 15 bike के रेंज की अगर बात करें तो बाइक की शुरुआती रेंज भारतीय मार्केट में 1.68 लाख से लेकर 1.74 लाख तक बताई जा रही। मात्र 20 हजार के डाउन पेमेंट पर घर लाये Yamaha MT 15 की ब्रांड फीचर्स वाली बाइक।

Powerful Battery के साथ Iphone का धंदा बंद कराने आ गया Redmi note 13 Pro Max का तगड़ा smartphone

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *