Automobile

यामाहा को अपने मायलेज से पंचर करने आ गयी Royal Enfield Meteor 350 Fireball बाइक , जाने कीमत

यामाहा को अपने मायलेज से पंचर करने आ गयी Royal Enfield Meteor 350 Fireball बाइक , जाने कीमत

यामाहा को अपने मायलेज से पंचर करने आ गयी Royal Enfield Meteor 350 Fireball बाइक , जाने कीमत Royal Enfield की बाइक काफी पॉपुलर है , इंडिया में युवाओं के द्वारा इस बाइक को बेहद पसदं किया जाता है , दोस्तों अगर आप भी Royal एनफील्ड की बाइक लेना चाहते है लेकिन बजट की कमी होने की वजह से ले नहीं पा रहे है तो दोस्तों अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं , जी हाँ दोस्तों ऑनलाइन मार्केट में बेहद कम कीमत में Royal Enfield Meteor 350 Fireball मिल रहा है , आइये जानते है इस धांसू बुलेट की डिटेल्स





यह भी पढ़िए :- मार्केट मे 60km+ का मायलेज लेकर आया है honda SP160 बाइक जाने कीमत

Enfield Meteor 350 फायरबॉल में एकदम नया 349 सीसी, एयर-ऑयल कूल्ड, SOHC इंजन है. यह इंजन लंबे स्ट्रोक और फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस है, जो आपको आरामदायक राइड के साथ-साथ दमदार परफॉर्मेंस देता है. साथ ही, इसमें मौजूद काउंटरबैलेंसर कंपन को कम करके राइड को और भी स्मूथ बनाता है. यह इंजन ना सिर्फ दमदार है, बल्कि यह ईंधन की भी बचत करता है, जिससे आप लंबी दूरी की यात्राएं बिना किसी फिक्र के तय कर सकते हैं.

मीटियर 350 को आरामदायक राइड को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इसकी सीट न तो बहुत ऊंची है और ना ही बहुत नीची, जिससे आप आसानी से बैठ सकते हैं. साथ ही, इसका हैंडलबार भी आरामदायक पोजीशन में है, जिससे लंबी यात्राओं में भी आपकी कमर और हाथों में दर्द नहीं होगा.

इसके अलावा, इसका वजन भी ना ज्यादा है और ना ही कम, जिससे इसकी हैंडलिंग बेहतरीन है. आप ट्रैफिक में आसानी से निकल सकते हैं और घुमावदार रास्तों पर भी मज़े से बाइक चला सकते हैं.

यह भी जानिए :- कैमरा ऐसा जो दे रहा DSLR को टक्कर वह फोन है Realme 12 Pro+ 5g स्मार्टफोन ,जाने कीमत

रॉयल एनफील्ड मीटियर 350 सिर्फ दमदार इंजन और आरामदेह राइड ही नहीं देती, बल्कि इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी शामिल हैं. इसकी खास बात है ट्रिपर नेविगेशन सिस्टम, जो गूगल मैप्स और रॉयल एनफील्ड ऐप से जुड़कर आपको रास्ते में कभी नहीं भटकने देता.

इसके अलावा, इसमें स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज और ट्रिप मीटर जैसी सभी जरूरी जानकारियां देने वाला डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है. साथ ही, सुरक्षा का ध्यान रखते हुए इसमें एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है.

यामाहा को अपने मायलेज से पंचर करने आ गयी Royal Enfield Meteor 350 Fireball बाइक , जाने कीमत दोस्तों अब बात करते है कीमत की अगर आप इस धांसू बाइक को लेना चाहते है तो bikewale की वेबसाइट में सेकंड हैंड बाइक Royal Enfield Meteor 350 Fireball लिस्ट है , और इसको मात्र ₹ 1.7 लाख में लिस्ट किया गया है। बाइक की कंडीशन सही है 2023 की ये कार मात्र 8,700 km तक चली है। अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो ओनर से बात करके ले सकते है

यह भी जानिए :- न्यू फोन आया मार्केट मे न्यू प्रोसेसर के साथ iQOO Neo 9 Pro जिसमे मिल रहा सुपर फास्ट प्रोसेसर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *