AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainment

जब सलमान खान की वजह से शादी में खत्म हो गई थी शराब, ऐसा क्या था जो दबंग खान की वजह से मुश्किल में पड़ गया दुल्हन का परिवार

नई दिल्ली: कपिल शर्मा का शो जब भी शुरू होता है तो इस शो से बडे़ ही अलग अलग किस्से भी सामने आते हैं. हाल में नेटफ्लिक्स पर कपिल का पहला शो स्ट्रीम हुआ. इस शो में नीतू कपूर, रणबीर कपूर और ऋद्धिमा कपूर साहनी मेहमान बनकर आए थे. जब ये तीनों बैठे तो कई पुराने किस्से खुले और इन्हीं में एक मजेदार बात सामने आई वो भी सलमान खान से जुड़ी. आप खुद जानकर हैरान रह जाएंगे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बड़े परिवार की शादी में सलमान खान बारटेंडर बने थे और उनकी वजह से शराब जल्दी खत्म हो गई थी. आप सोच रहे होंगे ऐसी कौनसी शादी थी जहां सलमान खान बारटेंडर बने ? बता दें कि ऋषि कपूर की बेटी और रणबीर कपूर की बहन ऋद्धिमा कपूर की शादी थी.

सलमान कैसे बने बार टेंडर ?

नीतू कपूर ने बताया कि सलमान खान अपनी ही मर्जी से आगे और कहा था कि मैं बार टेंडर का काम करूंगा. इस पर ऋषि जी ने हां हा तू कर ले. सलमान बार टेंडर बन गए और धीरे धीरे पता चला कि शराब खत्म हो रही है. नीतू ने कहा, “वेटर्स हमारे पास आने लगे और बताने लगे कि टकीला वगैरह खत्म हो रहे हैं. ऋषि जी हैरान थे कि मैं तो इतनी लाया था ये खत्म कैसे हो रही है. फिर पता चला कि लोग अपनी ड्रिंक फेंक कर जल्दी जल्दी सलमान के पास रीफिल के लिए जा रहे हैं.”

जब सलमान खान की वजह से शादी में खत्म हो गई थी शराब, ऐसा क्या था जो दबंग खान की वजह से मुश्किल में पड़ गया दुल्हन का परिवार

उन्होंने कहा, “जैसे ही ऋषि को ये पता चला वो तुरंत सलमान के पास गए और कहा भाई तू हट यहां से. तेरे चक्कर में कुछ और ही हो रहा.” खुद ही अंदाजा लगाइए कि सलमान का क्रेज हमेशा किस तरह का रहा है. आज भी वो जहां जाते हैं उनके लिए फैन्स की भीड़ जुट जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button