AAj Tak Ki khabarChhattisgarhCrimeRaipurTaza Khabar

CG Crime News : ज्वेलरी बेचने पहुंची महिला से व्यापारी ने मांगी रसीद तो भड़क उठी, लड़कों से दुकानदार को सड़क पर पिटवाया

रायपुर : राजधानी रायपुर के पंडरी इलाके के एक सराफा व्यापारी के साथ रविवार को मारपीट हो गई है। बताया जा रहा है कि एक महिला रविवार को दुकानदार के पास पहुंची। उसने कहा कि उसे करीब पांच साल पुरानी ज्वेलरी बेचनी है। जब दुकानदार ने रसीद लाने को कहा तो महिला नाराज हो गई। फिर उसने अपने बेटा-बेटी के साथ मिलकर व्यापारी की पिटाई कर दी। मारपीट की यह घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।





व्यापारी की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्जकर महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पंडरी पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पंडरी स्थित कुटुंब ज्वेलर्स के संचालक अजय सोनी रविवार दोपहर के वक्त दुकान में बैठे थे। इस दौरान दुलारिन बाई नाम की महिला आई। उसने अपने पास रखी ज्वेलरी को बेचने की बात की।

कारोबारी ने पहले तो उसे खरीदने से मना किया। इस पर महिला ने कहा कि ये ज्वेलरी इसी दुकान की है तो कारोबारी ने रसीद मांगी। इस बात पर वह नाराज होकर से चली गई। इसके कुछ देर बाद वह अपने बेटे चंद्र कुमार यादव, नंदकुमार यादव और बेटी कुंती यादव के साथ दुकान पर पहुंची। वे सभी मिलकर कारोबारी अजय सोनी के साथ बहस करने लगे। बहसबाजी बढ़ी तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी।

CG Crime News : ज्वेलरी बेचने पहुंची महिला से व्यापारी ने मांगी रसीद तो भड़क उठी, लड़कों से दुकानदार को सड़क पर पिटवाया

 

खींचकर बाहर निकाला, फिर सड़क पर पीटा

इस दौरान अजय सोनी दुकान में अकेले थे। आरोपितों ने पहले उसके साथ दुकान में मारपीट की, फिर उसे खींचते हुए दुकान के बाहर तक ले आए। उन्होंने सड़क पर भी कारोबारी के साथ मारपीट की। मारपीट में व्यापारी के सिर, चेहरे और शरीर के कई हिस्सों में चोट आई है। अजय सोनी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने दुलारिन बाई, चंद्र कुमार यादव, नंदकुमार यादव और बेटी कुंती यादव को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *