AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentTaza Khabarमनोरजन

Priyanka के पति पर था Sharp Shooter का निशाना? जान को खतरा देख स्टेज छोड़कर भागे निक जोनास

पॉप स्टार निक जोनास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ से अपने सिक्योरिटी को कुछ इशारा करते हुए स्टेज से भागते नजर आ रहे हैं। निक जोनास अपने भाइयों केविन और जो जोनास के साथ इन दिनों अपने वर्ल्ड टूर के हिस्से के रूप में मंगलवार को प्राग में एक इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे। इसी कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें निक यह एहसास होने पर कि उन्हें लेजर का निशाना बनाया जा रहा है, तेजी से मंच से भागते देखा जा सकता है।

बीच शो स्टेज छोड़कर भागे निक जोनास

वीडियो में निक जोनास दर्शकों की ओर ऊपर की ओर देखते नजर आ रहे हैं। इसके बाद वह अपने सुरक्षाकर्मियों को कुछ संकेत देते हैं और मंच से भाग जाते हैं। वीडियो को उनके एक फैन पेज जोनास डेली न्यूज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो ने पॉप स्टार के फैंस की चिंता बढ़ा दी है। वहीं कुछ यूजर सिंगर की सिक्योरिटी को लेकर सवाल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल निक का वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ”जोनस ब्रदर्स को आज रात प्राग में कुछ देर के लिए अपना शो तब रोकना पड़ा जब दर्शकों में से किसी ने निक पर लेजर का निशाना साधा। उस व्यक्ति को कार्यक्रम स्थल से हटा दिया गया और शो जारी रहा। मुझे खुशी है कि निक और बाकी सभी लोग सुरक्षित हैं।”

निक के माथे पर दिखी लेजर

उनके प्रशंसक द्वारा एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किए गए एक अन्य वीडियो में स्पष्ट रूप से निक जोनास के माथे पर लाल रंग की लेजर दिखाई दे रही है। जोनास ब्रदर्स ब्राजील नाम के पेज ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ”दोस्तों, एक फैन ने यह वीडियो अपलोड किया है, जो ठीक उसी क्षण को दिखाता है जब स्टेज पर लेजल से निक पर निशाना साधा गया। ऐसा लग रहा है जैसे वह इस घटना से काफी ज्यादा डर गए। ब्रेक के बाद शो फिर शुरू हुआ। आपको क्या लगता है?”

Priyanka के पति पर था Sharp Shooter का निशाना? जान को खतरा देख स्टेज छोड़कर भागे निक जोनास

चिंता में निक जोनास के फैंस

इस घटना पर जोनास ब्रदर्स की ओर से अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है। जोनास ब्रदर्स की आखिरी परफॉर्मेंस रविवार को पेरिस में थी और अब बुधवार को पोलैंड के क्राको में जोनास ब्रदर्स का कॉन्सर्ट है। दूसरी तरफ प्रियंका चोपड़ा के फैंस भी इस घटना को लेकर काफी चिंतित हैं। कई ने वीडियो पर कमेंट करते हुए सिंगर की सेफ्टी को लेकर भी चिंता जाहिर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *