Automobile

Wagon और Swift को दिन रंगीन तारे दिखाने अपडेटेड फीचर्स से लेस के साथ आ गयी Maruti Suzuki की Alto 800 माइलेज से मार्केट में दबदबा कायम रखने

Wagon और Swift को दिन रंगीन तारे दिखाने अपडेटेड फीचर्स से लेस के साथ आ गयी Maruti Suzuki की Alto 800 माइलेज से मार्केट में दबदबा कायम रखने। Maruti Alto 800 भारत की सबसे सफल गाड़ियों में से एक मारुति की यह गाड़ी केवल सस्ती ही नहीं बल्कि सबसे बेहतरीन माइलेज वाली भी गाड़ी रही है जिसके वजह से छोटे परिवार से लेकर मध्यमवर्गीय परिवार सब ने अपने इस गाड़ी को प्रायरिटी लिस्ट में रखा था.



लक्ज़री लुक Luxury look of New Maruti Suzuki Alto 800

नई जेनरेशन Alto 800 हार्ड डेक प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। वहीं, डिजाइन की बात करें तो नए हेडलैंप और टेल लैंप के साथ यह आकर्षक लुक देगी। इसके साथ ही इसमें स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल बंपर मिलेगा। वहीं उम्मीद की जा रही है कि सबसे बड़ा बदलाव इसकी लंबाई और चौड़ाई में किया जाएगा। मारुति सुजुकी तीन ट्रिम्स एसटीडी, एल और वी में नई कार पेश करती है। इसके अतिरिक्त, एल ट्रिम को सीएनजी किट के साथ भी पेश किया जाता है।

Also Read This:-बुढ़ापे में 49 साल की Karishma Kapoor की शादी का वीडियो हुआ वायरल शादी में तब्बू ने लगाए चार चांद तो मलाइका भी नही किसी से कम देखे Video…

Wagon और Swift को दिन रंगीन तारे दिखाने अपडेटेड फीचर्स से लेस के साथ आ गयी Maruti Suzuki की Alto 800 माइलेज से मार्केट में दबदबा कायम रखने

कलर ऑप्शन Color options of Maruti Suzuki Alto 800

Maruti Alto 800 के कलर की बात करे तो इसमें आपको कंपनी ने 6 कलर ऑप्शन- सिल्की सिल्वर, अपटाउन रेड, मोजिटो ग्रीन, ग्रेनाइट ग्रे, सॉलिड व्हाइट और सेरुलियन ब्लू में उपलब्ध है। इसके अलावा हैचबैक छह मोनोटोन कलर ऑप्शन- सॉलिड व्हाइट, सिल्की सिल्वर, ग्रेनाइट ग्रे, सिजलिंग रेड, स्पीडी ब्लू और अर्थ गोल्ड में उपलब्ध हो सकते है।

पॉवरफुल इंजन और माइलेज Powerful engine of New Maruti Suzuki Alto 800

Maruti Alto 800 के इंजन की बात करे तो इसमें आपको कंपनी ने 796 सीसी का बीएस 6 इंजन देगी। इस इंजन को मैन्युअल ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा। माइलेज की बात करें तो यह पेट्रोल पर 22.05 किमी/लीटर और सीएनजी पर 31.59 किमी/किग्रा का माइलेज देती है। इसमें 850 का कर्ब वेट, अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस और बूट स्पेस मिलेगा।

कीमत Price of new generation Maruti Suzuki Alto 800

Maruti Alto 800 के कीमत की बात करे तो इसमें आपको कंपनी ने 2.94 लाख रुपये,में इसकी कीमत रखी गयी है। एलएक्सआई मॉडल के लिए 3.5 लाख रुपये और वीएक्सआई संस्करण के लिए 3.72 लाख रुपये है। इससे पहले ऑल्टो 800 की कीमत 2.67 लाख रुपये से शुरू हुई थी। ऐसे में नई ऑल्टो की कीमत पहले के मुकाबले 22,000 से 28,000 रुपये ज्यादा हो सकती है।

फीचर्स Premium features of New Maruti Suzuki Alto 800

Maruti Alto 800 के लुक की बात करे तो इसमें आपको कंपनी ने  इस कार में एसयूवी जैसा बड़ा केबिन स्पेस देने जा रही है। फीचर्स की बात करें तो इसमें Android Auto के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, कीलेस एंट्री, फ्रंट पावर विंडो, ड्राइवर-साइड एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और EBD के साथ ABS जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा इसमें स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम,कीलेस एंट्री, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर जैसे विकल्प दिए जा सकते हैं।

Also Read This:-3,299 रुपये में फोल्डिंग फ़ोन खरीदने का सपना पूरा करने iPhone वाले लुक में आ रहा BlackZone BZ Fold फ़ोन जाने फीचर्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *