Tech

फ्री गिफ्ट के साथ launch हुआ Vivo V26 Pro का 5G Smartphone दमदार बैटरी भी चलेगी लम्बी

फ्री गिफ्ट के साथ launch हुआ Vivo V26 Pro का 5G Smartphone दमदार बैटरी भी चलेगी लम्बी। आज के टाइम में रॉयल और लग्जरी लुक और जबरदस्त कैमरा क्वालिटी वाले 5g smartphone की डिमांड दिन दोगुनी और रात चौगुनी बढ़ चुकी है। अब सभी कंपनियां मार्केट में अपने एक से बढ़कर एक नए झक्कास smartphone  लॉन्च किये जा रही है। जिनमें से एक Vivo भी बताया जा रहा है। ऐसे में Vivo अपने ग्राहकों के लिए एक धाकड़ smartphone भी लॉन्च किये जायगे।




Vivo V26 Pro 5G Smartphone camera quality

Vivo V26 Pro 5G smartphone के धांसू कैमरा क्वालिटी की बात करें तो अब ये smartphone में आपको धाकड़ क्वालिटी का कैमरा भी दिया जायेगा। रियर कैमरे की बात करें तो ये smartphone में आपको 64MP + 8 MP + 2 MP का ट्रिपल रियर कैमरा OIS, LED फ्लैशलाइट के साथ दिया गया है।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Specifications

Vivo V26 Pro 5G smartphone में आपको 6.7 इंच का फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले भी नजर आएगा। जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए smartphone में आपको Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी उपलब्ध कराया जायेगा।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone Battery and features

Vivo V26 Pro 5G smartphone की धाकड़ बैटरी और फास्ट चार्जिंग फीचर की बात करें तो ये धासू smartphone में आपको सुपरफास्ट 4800mAh की बैटरी भी दी जायेगे। अब ये चार्जिंग जैक की बात करें तो ये smartphone में आपको यूएसबी टाइप सी पोर्ट का आप्सन भी दिया जायेगा। ये smartphone को 20 से 35 मिनट के बीच 100% चार्ज कर सकता है।फ्री गिफ्ट के साथ launch हुआ Vivo V26 Pro का 5G Smartphone दमदार बैटरी भी चलेगी लम्बी।

Vivo V26 Pro 5G Smartphone price

Vivo V26 Pro 5g smartphone के रेंज की रेंज को लेकर कंपनी की ओर से कोई जानकारी सामने नहीं आई है। भारतीय मार्केट में 42,990 रुपये बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *