Tech

गरीबों का मसीहा बनकर मार्केट में चार चांद लगा आ गया Vivo T2x 5G Smartphone

गरीबों का मसीहा बनकर मार्केट में चार चांद लगा आ गया Vivo T2x 5G Smartphone.मशहूर smartphone निर्माता Vivo कंपनी ने अपना जबरदस्त smartphone को भारतीय मार्केट में launch करने जा रहा। अब vivo कंपनी ने खासकर  smartphone को कम बजट के सेगमेंट में लॉन्च किया।




Vivo T2x 5G Smartphone स्पेसिफिकेशन

Vivo T2x 5G Smartphone के अंदर आपको 6.58 inch की फुल HD Display के साथ शानदार रिफ्रेश रेट और ब्राइटनेस भी नजर आएगी। अब ये 5g smartphone के अंदर कंपनी ने Octa-Core के प्रोसेसर के साथ में Android 13 का latest operating system भी देगी।

6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लेगा दस्तक Realme Narzo 60x 5G smartphone

Vivo T2x 5G Smartphone लाजवाब कैमरा

Vivo T2x 5G Smartphone को कंपनी ने 50 megapixel का main primary camera भी दिया है।  साथ ही आपको 2 megapixel का सपोर्टेड लेंस भी दिए जायेगा। अब ये Vivo T2x 5G smartphone के अंदर कंपनी ने सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 megapixel का फ्रंट कैमरा भी उपलब्ध कराया है।

रोमांच की लहर पैदा करने आ गयी Toyota Rumion की 7-सीटर कार

Vivo T2x 5G smartphone बैटरी पावर

Vivo T2x 5G smartphone की धांसू battery backup के लिए 5000mAh की तगड़ी बैटरी का भी सपोर्ट रहेगा। गरीबों का मसीहा बनकर मार्केट में चार चांद लगा आ गया Vivo T2x 5G Smartphone

ढुर-ढुर की आवाज में कॉलेज के नौजवान छोरो के लिए launch हुई Royal Enfield Classic Bobber 350 की बाइक

Vivo T2x 5G Smartphone कीमत

 T2x 5G Smartphone को 6 GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ में लांच किया है। Vivo T2x 5G smartphone को कंपनी ने मात्र 12999 रुपये की शुरुआती रेंज में लांच किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *