Tech

Vivo की बैंड बजाने आ गया Nokia का 5G स्मार्टफोन DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत मात्र 6,999 रुपये

Vivo की बैंड बजाने आ गया Nokia का 5G स्मार्टफोन DSLR कैमरा क्वालिटी के साथ कीमत मात्र 6,999 रुपये मार्केट में हर दिन कई स्मार्टफोन कंपनियां ग्राहकों की सुविधा के अनुसार कम बजट में दमदार और अच्छे फीचर्स वाले अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, ताकि हर वर्ग के लोग इन स्मार्टफोन को खरीद सकें। इसी बीच Nokia ने भी कम बजट में अपना Nokia C12 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। तो आइए जानते हैं Nokia C12 Pro स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में-



यह भी पढ़े :-Ration Card Update 2024: चुनाव से पहले अगले 5 साल के ल‍िए सरकार ने किया तगड़ा इंतजाम, Free Ration धारकों की हो गई बल्ले-बल्ले जाने

Battery backup of Nokia C12 Pro 5G smartphone

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन में बैटरी की बात करें तो इस Nokia C12 Pro स्मार्टफोन में फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ दमदार बैटरी दी गई है। Nokia C12 Pro स्मार्टफोन में आपको 4000mAh की बैटरी भी मिलती है। इसके साथ ही नोकिया का यह स्मार्टफोन 10W चार्जर के साथ पेश किया गया है।

Nokia C12 Pro 5G smartphone price

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 2GB रैम मॉडल की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये और 3GB रैम मॉडल की शुरुआती कीमत 6,999 रुपये है। हालाँकि, ई-कॉमर्स साइटों पर कीमतें थोड़ी भिन्न हो सकती हैं।

Camera quality of Nokia C12 Pro 5G smartphone

Nokia C12 Pro स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है।

Features of Nokia C12 Pro 5G smartphone

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस Nokia C12 Pro स्मार्टफोन 6.3-इंच LCD डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें एक ड्यूड्रॉप नॉच और 1600 x 720 पिक्सल का HD+ रिज़ॉल्यूशन है। इस डिवाइस को पावर देने वाला एक पुराना 28nm Unisoc SC9863A1 चिपसेट है, और यह Android 12 Go चलाता है।

यह भी पढ़े :-बंद होने जा रहा आज से ही Paytm Fastag सिक्‍योरिटी मनी के रूप में जमा पैसे वापस पाने का जानिए तरीका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *