टेक्नोलॉजी

Vivo का सूपड़ा साफ करने आ गया Nokia G50 का 5G स्मार्टफोन लड़किया हुई फिदा जाने क्या है कीमत

Vivo का सूपड़ा साफ करने आ गया Nokia G50 का 5G स्मार्टफोन लड़किया हुई फिदा जाने क्या है कीमत

Vivo का सूपड़ा साफ करने आ गया Nokia G50 का 5G स्मार्टफोन लड़किया हुई फिदा जाने क्या है कीमत Nokia G50 5G में ऐंड्रॉयड 11 ओएस और स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। Nokia G50 स्मार्टफोन्स के बारे में ऑनलाइन जानकारी सामने आनी शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह नोकिया का पहला अफॉर्डेबल 5G-रेडी स्मार्टफोन हो सकता है।





Nokia G50 5G में 6.38-इंच का LCD डिस्प्ले है जो 720 x 1560 पिक्सल का HD+ रिज़ॉल्यूशन प्रदान करता है. डिवाइस के हुड के नीचे स्नैपड्रैगन 480 चिपसेट मौजूद है. फोन की बैटरी 4,850mAh की होगी. यह एंड्रॉइड 11 ओएस के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आएगा.

यह भी पढ़े:- Maruti ने अपनी CNG कार की लॉन्च VIP लुक के साथ मार्केट में हुई पेश जाने क्या है कीमत

रेंडर्स में देखा गया है कि बैक पैनल पर कैमरा सेटअप सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल में स्थित है, जिसमें तीन कैमरा सेंसर एक एलईडी फ्लैश के साथ स्थित हैं। बता दें, इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी दी गई थी कि फोन का प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा।

Vivo का सूपड़ा साफ करने आ गया Nokia G50 का 5G स्मार्टफोन लड़किया हुई फिदा जाने क्या है कीमत

एचएमडी ग्लोबल ने अपने नए और किफायती 5जी स्मार्टफोन Nokia G50 को लॉन्च कर दिया है। Nokia G50 में वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। Nokia G50 में 64 जीबी की स्टोरेज भी है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा।

Nokia G50 में स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर दिया गया है जो कि एक किफायती 5जी प्रोसेसर है। Nokia G50 को फिलहाल ब्रिटेन में पेश किया गया है और अन्य देशों में इसकी लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कोई खबर नहीं है।

यह भी पढ़े:- मार्केट में उछल कूद करने आ गया Realme P1 का नया स्मार्टफोन जाने क्या है कीमत और प्रीमियम लुक

Nokia G50 5G के रेंडर्स और स्पेसिफिकेशन लीक के बाद अब लेटेस्ट लीक में फोन की कीमत की जानकारी सामने आई है। लगातार सुर्खियों में बने रहने की वजह से अटकलें लगाना बिल्कुल सुरक्षित होगा कि यह फोन लॉन्च के लिए बिल्कुल तैयार है। अब-तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह नोकिया का किफायती 5जी स्मार्टफोन होगा। पुरानी लीक के मुताबिक, फोन में चार रैम और स्टोरेज विकल्प मिल सकते हैं। साथ ही यह फोन स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर से लैस होगा। आपको बता दें, हाल ही में फोन के कुछ रेंडर्स ऑनलाइन लीक हुए थे, जिसके मुताबिक यह फोन दो कलर ऑप्शन में दस्तक दे सकता है।

यह भी पढ़े:- Creata को धूल चटाने आ गई Mahindra XUV 200 की बेहतरीन लुक वाली जबरदस्त कार बस इत्तू सी कीमत में 

Nokia G50 के सिंगल 4GB + 64GB वेरिएंट की कीमत GBP 199.99 (लगभग 20,100 रुपये) रखी गई है. इसे मिडनाइट सन और ओशियन ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है. UK में इसे बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. फिलहाल भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर जानकारी सामने नहीं आई है.Nokia G50 में एंड्रॉयड 11 दिया गया है। इसके अलावा इसमें 6.82 इंच की HD+ डिस्प्ले है जिसकी ब्राइटनेस 450 निट्स है। फोन में स्नैपड्रैगन 480 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम और 64 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

Vivo का सूपड़ा साफ करने आ गया Nokia G50 का 5G स्मार्टफोन लड़किया हुई फिदा जाने क्या है कीमत

Nokia G50 5G की लीक हुई प्रोमो इमेज से पता चलता है कि यह मिडनाइट सन और ब्लू जैसे रंगों में आएगा. सामने की तरफ, इसमें एक टियरड्रॉप नॉच डिस्प्ले है और इसके पॉली कार्बोनेट बैक में एक गोल आकार का कैमरा मॉड्यूल है, जहां तीन या चार कैमरे और एक एलईडी फ्लैश है. फोन के राइड साइड में वॉल्यूम रॉकर है. नीचे एक पॉवर बटन है, जो फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ है. फोन के लेफ्ट एज पर वॉयस असिस्टेंट बटन उपलब्ध है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button