Tech

200MP ड्रोन कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ Vivo का dhasu स्मार्टफोन 12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ

200MP ड्रोन कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ Vivo का dhasu स्मार्टफोन 12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ। अगर आप भी अपने लिए एक यूनीक smartphone लेना चाहते हो तो आपके लिए vivo कंपनी का ये phone सबसे शानदार आप्सन भी साबित करते है।



Vivo Drone Flying Smartphone Features

अब ये phone में 6.7 इंच की एक बड़ी डिस्प्ले भी उपलब्ध कराई जाएगी। जिसका रीफ्रेट 144hz है। ये smartphone में Qualcomm Snapdragon Gen 2 नामक प्रोसेसर का भी उपयोग किया जायेगा।  ये फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड v12 है। ये phone में 16GB रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी भी नजर आएगी।

280km की तेज रफ़्तार के साथ कम कीमत में हाजिर है Activa Electric Scooter टनाटन फीचर्स के साथ

Vivo Drone Flying Smartphone Camera And Battery 

ये धांसू smartphone में ड्रोन फ्लाई कैमरे भी उपलब्ध कराये जायेगे। जो 200 मेगापिक्सल, 50 मेगापिक्सल और 13 मेगापिक्सल के रह सकते हैं। अब ये phone में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध कराया जायेगा। ये phone में 5000 mAh की बैटरी भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Ladli Behna Yojana 1 मार्च से पहले करे ये काम नहीं तो अटक सकती है लाड़ली बहनों की 10 वीं किस्त जाने खबरे फटाफट 

Vivo Drone Flying Smartphone Price

जानकारी के मुताबित अब ये phone को भारतीय मार्केट में अभी लॉन्चिंग नहीं की गई परंतु ऐसा अनुमान लगाया जा रहा कि अब उसकी लॉन्चिंग जल्द ही हमारे भारत देश में करा जाएगी। जिसकी रेंज 30000 बताई जाएगी।200MP ड्रोन कैमरा कॉलिटी के साथ launch हुआ Vivo का dhasu स्मार्टफोन 12GB RAM और 512GB स्टोरेज के साथ।

Madhuri Dixit Viral Video माधुरी दीक्षित ने पहनी ऐसी साड़ी 56 की उम्र में लग रही 26 जैसी दीदी तेरा देवर दीवाना में जाने जवानी का राज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *