AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateTrending News

Viral Video: चलती स्कूटी पर ‘दारूबाजी’ पड़ी महंगी, पीने के चक्कर में जमीन पर औंधे मुंह गिरे लड़का-लड़की

बहुत से लोग शराब पीने के शौकीन होते हैं. यूं तो इसकी लत सेहत और सामाजिक जीवन  दोनों के लिए ही बेहद खराब है, बावजूद इसके लोग धड़ल्ले से इसका सेवन करते हैं. अक्सर कुछ लोग दारू पीने के बाद गदर मचाते नजर आते हैं, जिनके वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक स्कूटी सवार लड़की गाड़ी चलाते हुए पीछे बैठे शख्स के साथ-साथ दारू पानी की कोशिश करते नजर आ रही है. वीडियो में आगे ही पल जो होता है, उसे देखकर यकीनन आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

https://twitter.com/uecaiu/status/1644777996350308354?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1644777996350308354%7Ctwgr%5E014da446f23e6cc071749def3c49f9b8f213f47a%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fndtv.in%2Fzara-hatke%2Fshocking-video-boy-was-making-video-by-holding-beer-in-hand-girl-riding-bike-tried-to-drink-and-accident-3938371

स्कूटी सवार लड़की का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. वीडियो में एक स्कूटी पर एक लड़की और एक शख्स सवार नजर आ रहे हैं. इस दौरान चलती गाड़ी पर शख्स हाथ में जाम लिए लड़की के साथ पोज दे रहा होता है, तभी अचानक कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर आपके पैरों तले भी जमीन खिसक जाएगी. वीडियो में लड़की गाड़ी चलाते हुए दारु पीने की कोशिश में धराशायी होती नजर आ रही है. वीडियो में लड़की बड़ी स्पीड में सड़क पर स्कूटी दौड़ाती नजर आ रही है. इस दौरान पीछे बैठा शख्स हाथ में दारू का ग्लास पकड़े नजर आ रहा होता है, तभी लड़की गर्दन घुमाकर पोज देने लगती और अगले ही पल स्कूटी सवार दोनों लोग एक खड़ी कार में जा घुसते हैं. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, स्कूटी चलाती लड़की के पीछे बैठा शख्स यह वीडियो बना रहा होगा, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर  पर इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को @uecaiu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 3 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 2 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 24 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. दारू के इस दिखावे वाले स्टंट का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने लिखा, ‘दारूबाजी के चक्कर में फिर उड़ चली ”पापा की परी”. कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर गुस्सा जताया है, तो कुछ ने हंसी उड़ाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *