Automobile

वेल्यू फोर किंग बन कर आयी मार्केट मे Hero Splendor X-tec बाइक जाने, डिटेल्स

वेल्यू फोर किंग बन कर आयी मार्केट मे Hero Splendor X-tec बाइक जाने, डिटेल्स

वेल्यू फोर किंग बन कर आयी मार्केट मे Hero Splendor X-tec बाइक जाने, डिटेल्स दोस्तों अगर आप एक ऐसी धांसू मोटरसाइकिल ढूंढ रहे हैं जो रोज़ाना के इस्तेमाल में तो मज़बूत हो ही, साथ ही माइलेज भी शानदार दे? तो Hero Splendor X-tec आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. यह बाइक दशकों से भारतीय सड़कों पर राज कर रही है और जानी-मानी हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से पेश की गई है. चलिए, आज हम इस बाइक के बारे में डिटेल्स से जानते है




यह भी जानिए :-मार्केट मे 60km+ का मायलेज लेकर आया है honda SP160 बाइक जाने कीमत

दोस्तों आपको जानकारी करदें की हीरो स्प्लेंडर XTEC 97.2 सीसी के BS6 इंजन के साथ आती है. यह इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ये आंकड़े सुनने में भले ही कम लगें, लेकिन रोज़मर्रा की राइडिंग के लिए पर्याप्त हैं, सबसे खास बात है इस बाइक की माइलेज. कंपनी दावा करती है कि स्प्लेंडर XTEC 83.2 kmpl की माइलेज देती है, जो इसे काफी किफायती बनाती है.

वेल्यू फोर किंग बन कर आयी मार्केट मे Hero Splendor X-tec बाइक जाने, डिटेल्स

हीरो स्प्लेंडर XTEC को सिर्फ एक दमदार माइलेज वाली बाइक ही ना समझें. डिज़ाइन के मामले में भी ये पीछे नहीं है. इसमें आपको स्टाइलिश हेडलाइट्स, आकर्षक ग्राफिक्स, और कम्फर्टेबल सीट मिलती है. साथ ही, इसमें कुछ आधुनिक फीचर्स भी शामिल किए गए हैं, जैसे कि – फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर : स्पीड, फ्यूल लेवल, ट्रिप मीटर जैसी जरूरी जानकारी अब आप आसानी से पढ़ सकते हैं,

यह भी जानिए :- सरकार की यह योजना से मिलेंगे 250 रूपए से सीधे 60 हजार रूपए

एलईडी डीआरएल: ये ना सिर्फ स्टाइलिश दिखते हैं बल्कि रात के समय विजिबिलिटी भी बढ़ाते हैं, CBS : यह खास सेफ्टी फीचर आगे और पीछे के ब्रेक को एक साथ लगाता है, जिससे ब्रेकिंग परफॉर्मेंस बेहतर होता है.

हीरो स्प्लेंडर XTEC को लंबी राइड्स के लिहाज से भी बनाया गया है. इसमें आपको आरामदायक सीटिंग पोजीशन और सस्पेंशन सिस्टम मिलता है, जो गड्डों-धक्कों वाले रास्तों पर भी आपको सहज सफर का एहसास कराएगा.

वेल्यू फोर किंग बन कर आयी मार्केट मे Hero Splendor X-tec बाइक जाने, डिटेल्स हीरो स्प्लेंडर XTEC सिर्फ एक ही वेरिएंट में आती है, जिसे आप ड्रम ब्रेक्स या डिस्क ब्रेक्स के साथ चुन सकते हैं. इसकी कीमत की बात करें तो, दिल्ली की ex-showroom कीमत ₹79,911 से शुरू होती है और ₹89,223 तक जाती है.

यह भी जानिए :-एक 5 रूपए का नोट बदलेंगा आपकी पुरी जिंदगी आइये जानते है कैसे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *