देश

वाईएस शर्मिला आज कांग्रेस में हो सकती शामिल विलय की चर्चा के बीच राहुल को देंगी बधाई जाने खबर

आप की जानकारी के लिए बता दे की अब ये वाइएसआर तेलंगाना पार्टी की संस्थापक वाई्एस शर्मिला कांग्रेस में अपनी पार्टी के विलय को अंतिम रूप देने के लिए गुरुवार दिल्ली आएगी। उन्होंने मंगलवार को अपनी पार्टी की बैठक की अध्यक्षता की। अब उन्होंने कहा कि वह और अन्य नेता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी सहित पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से मिलेंगे और तीन जनवरी को दिल्ली में एक महत्वपूर्ण घोषणा करेंगे।वाईएस शर्मिला आज कांग्रेस में हो सकती शामिल विलय की चर्चा के बीच राहुल को देंगी बधाई जाने खबर।




आप को बता दे की अब ये शर्मिला अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की छोटी बहन हैं। सूत्रों ने मुताबित अब ये शर्मिला को राष्ट्रीय स्तर पर कांग्रेस में एक पद दिया जायेगा। जिनकी पार्टी के कांग्रेस में विलय के बाद शर्मिला को दक्षिणी राज्यों के चुनाव का प्रभारी बनाए जाने की उम्मीद भी बताई जाएगी।

वाईएस शर्मिला आज कांग्रेस में हो सकती शामिल विलय की चर्चा के बीच राहुल को देंगी बधाई जाने खबर। बैठक के बाद सोशल मीडिया के सवाल पर शर्मिला ने कहा कि एक-दो दिन में सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। कृपया धैर्य रखें। सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस नेतृत्व ने शर्मिला को आश्वासन दिया कि तेलंगाना में उनके सहयोगियों को उचित स्थान दिया जाएगा। शर्मिला ने के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के भ्रष्ट और जनविरोधी शासन को समाप्त करने के लिए तेलंगाना में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस को अपना समर्थन देने की घोषणा कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *