Automobile

अपडेटेड वर्जन के साथ Rajdoot क्रूजर बाइक ने ली कातिलाना लुक में धांसू एंट्री, 55kmpl माइलेज से बनी बूढ़े से लेकर नवजवानो की पहली पसंद

अपडेटेड वर्जन के साथ Rajdoot क्रूजर बाइक ने ली कातिलाना लुक में धांसू एंट्री, 55kmpl माइलेज से बनी बूढ़े से लेकर नवजवानो की पहली पसंद। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में राजदूत जैसी दमदार बाइक 70 के दशक से लोगों के दिल में राज करते रही है जो भरोसे का प्रतीक मानी जाती थी। उस दौरान राजदूत ही ऐसी बाइक थी जो लोगों के लिए एक शान की सवारी होती थी।

New Rajdoot क्रूजर बाइक ब्रेकिंग सिस्टम

नई Rajdoot बाइक की ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस मॉडल में आपको सेफ्टी के लिए जबरदस्त ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमे राइडर की सुविधा को देखते हुए इसके रियल तथा फ्रंट दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जा रहा है।

New Rajdoot क्रूजर बाइक सस्पेंशन 

इसके अलावा इस बाइक के फ्रंट तथा रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम  भी देखने को मिल सकता है।

New Rajdoot क्रूजर बाइक इंजन

New Rajdoot Bike के इंजन के बारे में बात करें तो कपंनी इसमें मौजदा बाइक से भी ज्यादा पावरफुल दे सकती है। जो ज्यादा पावर तथा ज्यादा पिक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसी के साथ इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए हैं।

New Rajdoot क्रूजर बाइक माइलेज 

हालांकि, मीडिया सूत्रों के मुताबिक, ग्राहक इस नई राजदूत बाइक से 55 किमी प्रति लीटर के असाधारण माइलेज की उम्मीद कर सकते हैं।
डिस्क्लैमर :- यहाँ दी गयी सम्पूर्ण जानकारी हमने इंटरनेट द्वारा ली गयी है inn24news इस जानकारी की पुष्टि नहीं करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *