AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

नाबालिग के साथ रेप की कोशिश के आरोप में भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीट कर की हत्या

मेघालय के पूर्वी पश्चिमी खासी हिल्स जिले में शनिवार को 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार की कोशिश करने के आरोप में दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. पुलिस द्वारा इसकी जानकारी दी गई है. यह घटना पूर्वी पश्चिमी खासी हिल्स के नोंगथलीव गांव की बताई जा रही है.





लड़की ने आरोप लगाया कि वह अपने घर में थी जब दोनों ने उस पर चाकू से हमला किया और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. पुलिस ने बताया कि उसकी चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर जमा हो गए और दोनों को पकड़ लिया.

इसके बाद करीब 1,500 लोग उन्हें पास के एक सामुदायिक हॉल में ले गए और वहां उनके साथ मारपीट की. सूत्रों ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो भीड़ ने अधिकारियों को उन्हें हिरासत में लेने नहीं दिया. जब पुलिस समुदाय के नेताओं के साथ बातचीत कर रही थी, तभी भीड़ सामुदायिक भवन में घुस गई और आरोपियों की पिटाई कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “भीड़ के चले जाने के बाद ही दोनों को हॉल से बाहर लाया जा सका.”

नाबालिग के साथ रेप की कोशिश के आरोप में भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीट कर की हत्या

उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारियों ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. पुलिस ने कहा कि दोनों व्यक्ति नोंगथलीव में मजदूरी करते थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *