Automobile

अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में बवाल TVS Raider 125 की दबंग बाइक

अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में बवाल TVS Raider 125 की दबंग बाइक। भारतीय बाजार में TVS commuter bike सेगमेंट में अपनी पकड़ मजबूत करने की कोशिश करने में लगी हुई है। अब TVS कंपनी की सबसे ब्रांड बाइक TVS Raider 125 नए अपडेटेड फीचर्स के साथ मार्केट में बवाल मचा रही।




TVS Raider 125 Bike लुक

TVS Raider 125 की दबंग बाइक के धांसू कंटाप look की बात करे तो आपको उसमे सस्पेंशन सेटअप में एक telescopic fork up front भी दिया जाएगी। जो पीछे की और 5-step adjustable monoshock के साथ आ जाते है। TVS Raider बाइक में ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए दोनों पहियों पर 130 mm ड्रम ब्रेक भी दिया जायेगा।

6GB+128GB स्टोरेज के साथ OnePlus खेल खत्म करेगा Samsung Galaxy M14 5G smartphone 

TVS Raider 125 Bike फीचर्स

TVS Raider 125 की दबंग बाइक में आपको तगड़े फीचर्स भी दिए जायेगे। जो TFTScreen, Bluetooth connectivity turn-by-turn navigation, voice commands, call alerts, message notifications and music कंट्रोल जैसे फीचर्स भी होंगे। साथ ही TVS Raider 125 बाइक में दो राइडिंग में इको और पावर मोड्स भी दिए है।

200MP photo quality के साथ launch हुआ 7800mAH बैटरी वाला Redmi Note 15 Pro 5G Smartphone

TVS Raider 125 Bike इंजन

TVS Raider 125 की दबंग बाइक में आपको बेस्ट इंजन भी दिया जायेगा। अब ये बाइक में Robot-style headlamp, sharp extension के साथ एक Sculpted Fuel Tank और एक स्लीक टेल सेक्शन भी मिलेंगे। जो आपको TVS Raider 125 bike में 124.8cc, Single-cylinder, air-cooled, three-valve engine Engine भी दिया जायेग।

RBI ने 500 के नोट को लेकर जारी किये नए निर्देश जाने फटाफट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *