Automobile

टनाटन माइलेज और स्मार्ट फीचर्स के साथ होंगी एंट्री Tvs Apache की धांसू बाइक

टनाटन माइलेज और स्मार्ट फीचर्स के साथ होंगी एंट्री Tvs Apache की धांसू बाइक। ऑटोमोबाइल मार्केट में जब बात तगड़े और स्ट्रीट bike की आती तो TVS Apache का नाम सबसे आगे बताया जाता है। अब ये सबसे अधिक  भरोसेमंद और दमदार बाइक युवाओं को अधिक पसंद आती है।




Tvs Apache का स्टाइलिश और आकर्षक लुक 

Tvs Apache की तगड़ी बाइक का आकर्षक लुक लोगों को घायल कर देगा। जिसमे आपको एलईडी हेडलाइट्स, नया फ्यूल टैंक डिजाइन और स्टाइलिश अलॉय व्हील्स भी मौजूद होंगे।

RBI big update 21 दिनों में अंदर फिर से नजर आएगा हमारे बीच 1000 का नोट जाने प्रोसेस

Tvs Apache का बेहतर परफॉर्मेंस

Tvs Apache एक मजबूत इंजन के साथ भारतीय मार्केट  उतरेगी। जो आपको एक और जबरदस्त राइडिंग अनुभव भी उपलब्ध कराएगी। ये Tvs Apache बाइक के इंजन बेहतर पिक-अप और माइलेज सुनिश्चित भी करेंगे।

Tvs Apache का एडवांस फीचर्स

TVS Apache बाइक के एडवांस फीचर्स की अगर बात करे तो अब ये आपकी राइड को सुरक्षित और आरामदायक बताती जा रही। जिसमे कुछ खास फीचर्स भी मिलेंगे। अब ये डुअल-चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) यह फीचन अचानक ब्रेक लगाने पर भी पहियों को लॉक होने से रोकेगा।

300km की तेज रफ़्तार के साथ लोगों का दिल गार्डन गार्डन करने आ गयी Tata Mini Nano की SUV कार

बताया जा रहा की अब ये smart कनेक्ट टेक्नोलॉजी के दौरान आप भी अपनी ये बाइक को अपने smartphone से कनेक्ट कर सकते हो। जैसे कि सर्विस रिमाइंडर, लो-फ्यूल अलर्ट, और राइडिंग हिस्ट्री। राइड मोड्स आप अपनी राइडिंग स्टाइल के मुताबित अलग-अलग राइड मोड्स चुन सकते हैं, जैसे कि स्पोर्ट, अर्बन, और रेन।

Tvs Apache बाइक की कीमत

TVS Apache की ब्रांडेट बाइक को अधिक लोकप्रिय स्ट्रीट बाइक बताया जा रहा। जो जबरदस्त मॉडल्स लॉन्च करने का कार्य करेगी। आपके शहर में ऑन-रोड की रेंज थोड़ी अधिक भी बताई जा रही।टनाटन माइलेज और स्मार्ट फीचर्स के साथ होंगी एंट्री Tvs Apache की धांसू बाइक।

LPG Gas Cylinde देते टाइम डिलीवरीमैन ही करेगा गैस उपकरणों की जांच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *