Tech

Tripal कैमरा क्वालिटी के साथ कम में बम फीचर्स के साथ आ गया 256GB स्टोरेज वाला Oneplus का बाप Oppo का 5G स्मार्टफोन

Tripal कैमरा क्वालिटी के साथ कम में बम फीचर्स के साथ आ गया 256GB स्टोरेज वाला Oneplus का बाप Oppo का 5G स्मार्टफोन

Tripal कैमरा क्वालिटी के साथ कम में बम फीचर्स के साथ आ गया 256GB स्टोरेज वाला Oneplus का बाप Oppo का 5G स्मार्टफोन आप सबको इस ब्लॉग में हम Oppo के एक ऐसे स्मार्टफोन से जुड़ी जानकारी देना चाहते हैं जो इस वक्त मार्केट में खूब ज्यादा चर्चा में बना हुआ है तो इस लेख में हमने इस स्मार्टफोन के बारे में पूर्ण जानकारी के साथ ही इसके कई फीचर्स और कीमत आदि की सभी जानकारी दी है क्योंकि यह स्मार्टफोन आपको बेहतरीन कैमरा क्वालिटी और अच्छी बैटरी बैकअप और बेहतर सुविधा प्रदान करता है।




यह भी पढ़ें:-Indian Market में आ गई Tata Nexon के छक्के छुड़ाने छोटा पैक बड़ा धमाका Renault की Kiger 20kmpl माइलेज के साथ, कीमत होगी इतनी ?

Tripal कैमरा क्वालिटी के साथ कम में बम फीचर्स के साथ आ गया 256GB स्टोरेज वाला Oneplus का बाप Oppo का 5G स्मार्टफोन 

Oppo Reno 11 Pro 5G स्मार्टफोन लोगों के दिलों में बस्ता हुआ नजर आ रहा है क्योंकि इस स्मार्टफोन में ऐसी कैमरा क्वालिटी दी गई है जो वनप्लस और आईफोन को टक्कर देने में सक्षम है। Oppo Reno के इस स्मार्टफोन में 12जीबी रैम के साथ 120MP कैमरा दिया जाता है जिससे आप शानदार तस्वीर खींचकर अपने सोशल मीडिया पर डाल सकते हैं और इसकी वजह से आप खूब अपने दोस्तों में चर्चा में बने रह सकते हैं।

Oppo Reno 11 Pro 5G display and processor

अन्य स्मार्टफोन की तरह ही इसमे भी AMOLED की शानदार फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसमे 4k क्वालिटी के वीडियोज़ भी बिना किसी परेशानी के देख सकते है इसके साथ ही इस बेहतरीन और लाजवाब Redmi स्मार्टफोन मे रिफ्रेश रेट 120Hz सपोर्ट कर देता है। अब अगर इसके प्रोसेसर की बात की जाए तो इसमे Octa core का 3.1 GHz प्रोसेसर मिलता है।

Oppo Reno 11 Pro 5G battery backup and storage

उपयोगकर्ता के द्वारर बढ़ रही ज्यादा चार्जिंग चलने वाली बैटरी वाले स्मार्टफोन की मांग को ध्यान मे रखते हुए इस Oppo Reno 11 Pro मे इस स्मार्टफोन मे 4600mAh की बेहतरीन बैटरी दी है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन मे इन्टर्नल स्टोरेज भी 256GB का दिया है और इसमे आपके लिए 8GB और 12GB के विकल्प मौजूद है।

Oppo Reno 11 Pro 5G camera quality

Oneplus Reno 11 Pro 5G मे पीछे की तरफ शानदार 3 कैमरों का सेटअप मिलता है जिसमे आपको 50MP+32MP+8MP के कैमरे होते है जो कि DSLR जैसी तस्वीरों को इस स्मार्टफोन से ही खिचने मे सक्षम है। इसके अलावा अगर हम इस स्मार्टफोन के फ्रन्ट कैमरा की बात करे जिससे हम सेल्फ़ी ले सकते है तो इसमे सेल्फ़ी के लिए कैमरा 32MP का दिया गया है।

Oppo Reno 11 Pro 5G Price 

Oppo का यह दमदार कैमरा क्वालिटी, बैटरी, स्टोरेज और फीचर्स वाला स्मार्टफोन कीमत के मामले मे भी शानदार ही है Oppo Reno 11 Pro 5G की भारतीय मार्केट मे कीमत 12GB और 256GB के साथ ₹37,999 मिलता है।

यह भी पढ़ें:-मात्र 1,782 की मंथली EMI पर घर लाये माइलेज में हिट और बजट में फिट बैठने वाली Hero कि यह कातिलाना लुक में HF Deluxe New Model बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *