Automobile

सुपर-डुपर फीचर्स के साथ launch हुई Toyota Rumion की 7-सीटर सेगमेंट वाली कार

सुपर-डुपर फीचर्स के साथ launch हुई Toyota Rumion की 7-सीटर सेगमेंट वाली कार। भारतीय बाजार में 7-सीटर कारों की डिमांड दिन वो दिन बड़े ही तेजी से बढ़ती हुई नजर आ रही। साथ ही टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने टोयोटा रुमिऑन कार को launch किया है।




Toyota Rumion फीचर्स

Toyota Rumion की 7-सीटर कार के टनाटन फीचर्स की बात करे तो आपको ये   क्षमता के सिवाय आराम और सुरक्षा के लिए भी फीचर्स उपलब्ध कराएगी।साथ ही ड्राइवर सीट एडजस्टेबल जो कार स्टार्ट करने के लिए पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप फंक्शन दिया गया है। जिसके सिवाय ये कार में Electronic Stability Program, Hill Hold Assist और ISOFIX child seat anchorage points भी दिए जायगे। जो सुरक्षा को बढ़ाते हैं।

महारानी जैसी सज-धज के launch हुई powerful engine वाली Mahindra XUV 200 की SUV कार

Toyota Rumion इंजन

Toyota Rumion की 7-सीटर कार के मजबूत इंजन की बात करें तो आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन भी दिया जायेगा।  अब ये कार इंजन 103 bhp की पावर और 137 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। साथ ही आपको Five-speed manual and four-speed automatic gearbox का आप्सन भी दिया जायेगा।

powerful engine के साथ launch हुई फौलादी फीचर्स वाली Royal Enfield classic 350 Bobber की सॉलिड बाइक

Toyota Rumion माइलेज

Toyota Rumion की 7-सीटर कार के मजबूत माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि अब उसका पेट्रोल वेरिएंट 20.51 किमी/लीटर का माइलेज भी उपलब्ध कराएगी। जिसका cng वेरिएंट 26.11 किमी/kg तक का माइलेज देगा। धांसू फीचर्स के साथ launch हुई टोयोटा रुमिऑन की ये 7-सीटर कार 26km माइलेज के साथ बाजार में बवाल मचाने जा रही।सुपर-डुपर फीचर्स के साथ launch हुई Toyota Rumion की 7-सीटर सेगमेंट वाली कार

केंद्र सरकार ने लागू किये LPG Gas Cylinder पर नए रूल्स सुन उपभोक्ता की खुशी का नहीं रहा ठिकाना

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *