Automobile

पहाड़ो की रानी को टक्कर देने आ गयी 7-सीटर वाली Toyota Innova की टॉप क्लास फीचर्स वाली कार

पहाड़ो की रानी को टक्कर देने आ गयी 7-सीटर वाली Toyota Innova की टॉप क्लास फीचर्स वाली कार।भारतीय बाजार में Car से लंबी दूरी यात्रा करने वाले लोगों के लिए एक ये धांसू कार बहुत ही जरुरी होगी।




Toyota Innova दमदार इंजन  

Toyota Innova की धांसू कार के मजबूत इंजन के बारे में बात करें तो आपको 2494 cubic meter volume वाला 4 सिलेंडर का इंजन भी दिया जायेगा।जो की अधिकतम 100.6 HP का पावर जेनरेट करने में भी सफल होगा।  जिसमे आपको 200NM तक का अधिकतम टॉर्क जिसके सिवाय कंपनी मैन्युअल ट्रांसमिशन भी उपलब्ध कराती है।

BSNL New Recharge Plan मात्र 84 रुपए में मिलेगा 2GB डाटा 70 दिन की वैलिडिटी बिलकुल फ्री

Toyota Innova Car All Features

Toyota Innova की टॉप क्लास फीचर्स वाली कार में सेवन सीटर की अगर बात करें तो आपको बहुत से फीचर्स भी नजर आएंगे। जिसमें की आपको दो इंजन आप्सन भी दिए जायेगे। साथ ही एक 2.7 लीटर पेट्रोल इंजन जो की 200 HP का पावर जेनरेट करने में भी सफल होगी। जिसमे 245NM का टॉर्क बल्कि दूसरा वेरिएंट में 2.8 लीटर टर्बो डीजल इंजन भी दिया जायेगा। जो की 204 HP की पावर जेनरेट करती जिसमे 500 NM का टॉर्क के साथ आती है।

गली-मोहल्ले में खूब चलेगा ये Business मात्र 5000 हजार लगाकर कमाये लाखों रूपए  

Toyota Innova की धांसू कार में आपको 7-सीटर Car में रियल व्हील ड्राइव और 4X4 दोनों में मिल जायेगा। जिसमें की Mild Hybrid 6-Speed ​​Automatic Transmissionके साथ में मिलेगी तो वही जिसमे 2.5 लीटर डीजल 4X4 ड्राइव के साथ 12.99km प्रति लीटर के माइलेज के साथ में आती।

Toyota Innova Price 

Toyota Innova की धांसू कार की रेंज भारतीय बाजार में  करीब 10.31 लाख से लेकर 16.73 लाख तक बताई जा रही। पहाड़ो की रानी को टक्कर देने आ गयी 7-सीटर वाली Toyota Innova की टॉप क्लास फीचर्स वाली कार

आप भी ले सकते हो Aadhar Card से gas कनेक्शन मुफ्त में जाने प्रोसेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *