देशशिक्षासरकारी योजना

Toll Supervisor Vacancy का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन हुआ जारी जल्दी करे आवेदन 

Toll Supervisor Vacancy का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन हुआ जारी जल्दी करे आवेदन। जानकारी के मुताबित बतया जा रहा की अब Toll Supervisor Vacancy का Notification National Career Services की आधिकारिक वेबसाइट के दौरान से जारी किया जायेगा। नोटिफिकेशन के मुताबित आवेदन फार्म 29 जून से चालू हो चुके हैं।  जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 12 जुलाई बताई जा रही। Toll Supervisor Vacancy का नया नोटिफिकेशन भी जारी हो चूका है। अब ये Notification MEP Infrastructure Developers Limited की ओर से 30 पदों के लिए जारी किया जायेगा।




Toll Supervisor Vacancy आवेदन शुल्क

Toll Supervisor Vacancy के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यार्थियों हेतु किसी भी और का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लगेगा।

Toll Supervisor Vacancy आयु सीमा

बताय अजा रहा की अब ये Toll Supervisor Vacancy के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 साल  की अधिकतम आयु सीमा 35 साल तक होनी चाहिए। अब ये भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना का नोटिफिकेशन की तारिक को आधार मानकर ज्ञात किया जाएग। जिसके मुताबित  सभी श्रेणी के सभी अभ्यर्थियों को सरकारी रूल के मुताबित आयु सीमा में छूट भी उपलब्ध कराई जाएगी।

सरकार दे रहीं E-Shram Card धारकों को  मंथली 1 हजार रुपए की सहायता राशि जाने डिटेल्स

Toll Supervisor Vacancy शैक्षिक योग्यता

Toll Supervisor Vacancy के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता उपलब्ध करें उसकी संस्थान से ग्रेजुएट पास होना बहुत ही अनिवार्य होगा।अब सभी अभ्यर्थी के पास Computer का अच्छा खासा ज्ञान भी होना बहुत ही अनिवार्य होगा।

Toll Supervisor Vacancy प्रक्रिया

Toll Supervisor Vacancy के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षाशैक्षणिक योग्यता Document Verification Apprentice रूल्स के मुताबित किया जायेगा।

Jio ने launch किया 90 दिन वाला धमाकेदार ऑफर फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा अनलिमिटेड डाटा जाने 

Toll Supervisor Vacancy आवेदन प्रक्रिया

Toll Supervisor Vacancy के लिए सभी आवेदकों को online mode में आवेदन करना होगा।जो की online application form आप Armed Forces Medical Services के आधिकारिक वेबसाइट के दौरान किया जायेगा। जिसकी direct link नीचे दी जाएगी। Toll Supervisor Vacancy का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन हुआ जारी जल्दी करे आवेदन

Bullet और Jawa के छक्के छुड़ाने आ गयी Yamaha RX 100 की इज्जतदार बाइक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *