AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

CG NEWS : रेती छोड़ने जा रहे टिपर में लगी आग, ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर बचाई जान

जगदलपुर : दरभा से कोलेंग रेती छोड़ने जा रहे टिपर के टायर में अचानक से आग लग गई। इसके बाद आग ने पूरे टिपर को अपनी लपेट में ले लिया। ड्राइवर ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

दरभा निवासी माया मौर्य ने बताया कि अपने टिपर में रेत लेकर दरभा से कोलेंग गुरुवार की सुबह जा रहा था, तभी टिपर के पिछले पहिये में अचानक से गर्म होने के कारण आग लग गई। वहीं, ड्राइवर जब तक समझ पाता आग पेट्रोल टंकी तक पहुंच गई। ड्राइवर ने वाहन को रोककर किसी तरह आग बुझाने की कोशिश ली, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया। आग की लपटों टिपर को चारों ओर से घेर लिया, जिसके चलते टिपर पूरी तरह जल गया।

CG NEWS : रेती छोड़ने जा रहे टिपर में लगी आग, ड्राइवर ने किसी तरह कूदकर बचाई जान

बताया जा रहा है कि कोलेंग से काकलूर में सड़क निर्माण का काम होना था, जिसके लिए पूरी तैयारी शुरू कर दी गई थी। समय से पहले रेत, गिट्टी व सड़क में लगने वाले और सामानों को छोड़ने का काम चल रहा था, जिस सड़क के लिए यह सभी मटेरियल ले जाया जा रहा था, उस सड़क को बनाने का काम पहले ही शुरू हो गया था, लेकिन बरसात के चलते सड़क निर्माण का काम रोक दिया गया था। करीब कुछ किमी का ही सड़क पूरा हुआ था। बाकी के सड़क को बनाने के लिए तैयारी में लोग जुटे हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *