AAj Tak Ki khabarBollywoodEntertainmentIndia News UpdateTaza Khabar

Munawwar Farooqui की जान को खतरा, Shooters ने की थी होटल की रेकी… धमकी के बीच दिल्ली से मुंबई लौटे

नई दिल्ली : स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी की जान को खतरा है. मुनव्वर एंटरटेनर्स क्रिकेट लीग के लिए देश की राजधानी दिल्ली में थे. दिल्ली पुलिस को कॉमेडियन की जान के खतरे के इनपुट के बाद वह मुंबई वापस रवाना हो गए हैं. शनिवार को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल को एक इनपुट मिला था. इसमें कहा गया था कि दिल्ली में प्रोग्राम करने आए मुनव्वर फारूकी को कुछ लोग निशाना बना सकते हैं.





कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी, यूट्यूबर एल्विश यादव के साथ दिल्ली के होटल सूर्या में रुके हुए थे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर, पुलिस अधिकारियों को संभावित खतरे के बारे में शनिवार रात को संकेत मिला था.

कैसे मिली पुलिस को जानकारी
दरअसल, दिल्ली पुलिस एक शूटिंग मामले के संदिग्धों से पूछताछ कर रही थी. तभी पूछताछ के दौरान, संदिग्धों ने खुलासा किया कि हाल ही में उन्होंने उस होटल सूर्या की टोह लेने (रेकी) के निर्देश दिए गए थे, जहां मुनव्वर रह रहा था. इस खुफिया इनपुट के बाद आईजीआई इनडोर स्टेडियम और होटल में तलाशी अभियान चलाया गया था. मुनव्वर इस होटल के पहली मंजिल पर रह रहे थे और पुलिस ने उसके कमरे की भी जांच की.

Munawwar Farooqui की जान को खतरा, Shooters ने की थी होटल की रेकी… धमकी के बीच दिल्ली से मुंबई लौटे

 

फ्रेंडली मैच के लिए पहुंचे थे मुनव्वर फारूकी
दरअसल, शनिवार को मुनव्वर फारूकी और एल्विश यादव दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में एक फ्रेंडली मैच खेलने गए थे. मुनव्वर फारूकी के खतरे का इनपुट मिलने के बाद दिल्ली पुलिस आईजीआई स्टेडियम पहुंची थी और मैच कुछ देर के लिए रुकवाया गया था. दिल्ली पुलिस ने सिक्योरिटी का पूरा बंदोबस्त देखा और उसके बाद मैच शुरू हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *