AAj Tak Ki khabarChhattisgarhTaza Khabar

घोड़े पर आए चोर, मंदिर को बनाया निशाना, हरकत कैमरे में कैद

घोड़े पर आए चोर, मंदिर को बनाया निशाना, हरकत कैमरे में कैद

कानपुर: कानपुर में दो चोर घोड़े पर सवार होकर आए और मंदिर में चोरी की कोशिश करने लगे। ये बात और है कि दोनों अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके। मंदिर में चोरी की कोशिश के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दोनों को वहां से सरपट भागना पड़ा। इस दौरान पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई और अब वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है, जिस देखकर लोग हैरान हैं। लोग कह रहे हैं कि आजकल के चोर भी बड़े एक्सपेरिमेंटल और यूनिक हो गए हैं। उनकी चोरी का तरीका बदल चुका है। पहले वे चुपके से घर में घुसते थे और सारा सामान लेकर गायब हो जाते थे। कभी छत के रास्‍ते दाखिल होते थे तो कभी बाइक या गाड़ी पर सवार होकर पहुंचते थे लेकिन यहां तो वे मंदिर में चोरी के लिए घोड़े पर आए।

घोड़े पर चोरों के आने का यह वाकया कानपुर के बर्रा क्षेत्र के श्री राधा कृष्‍ण मंदिर का है। मंदिर के द्वार पर ही दान पात्र लगा है। बताया जा रहा कि घोड़े पर सवार चोर यहां बीते 20 दिसम्बर की रात में पहुंचे थे। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि दो चोर घोड़े पर सवार होकर आए। एक घोड़े पर ही बैठा रहा जबकि दूसरा उतर कर दानपात्र तोड़ने लगा। खटपट की आवाज सुन पड़ोस में रहने वाले दो युवकों की आंख खुली, तो वे मंदिर की तरफ बढ़े।

युवकों के आने की आहट पाकर चोर सतर्क हो गए। नीचे उतरा चोर आनन-फानन में वहां से भागा फिर दोनों घोड़े पर सवार होकर भाग निकले। पूरी घटना मंदिर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मंदिर में चोरी के इरादे से आए घोड़े पर सवार चोर तो अपने मकसद में कामयाब नहीं हो सके लेकिन इस घटना से पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठने लगे हैं। लोग पुलिस की गश्त पर सवाल उठा रहे हैं। बर्रा के इंस्पेक्टर वीरपाल सिंह ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि चोरों की तलाश की जा रही है। बहुत जल्‍द दोनों चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *