AAj Tak Ki khabarEntertainmentIndia News UpdateNational

इस एक्टर पर हुआ जानलेवा हमला, खून से लथपथ वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

आमतौर पर सेलेब्स के साथ आए दिन कोई न कोई हादसे होते रहते हैं। इसी बीच अब हाल ही में एक एक्टर के साथ ऐसा हादसा हुआ है, जिसे सुनकर आप सब के रौंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हां, सोशल मीडिया पर हाल ही में एक एक्टर ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनके चेहरे से लेकर कपड़े तक पर खून ही खून दिख रहे हैं। एक्टर ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए बताा है कि उनके साथ ये हादसा कब और क्यों हुआ।




एक्टर पर हुआ जानलेवा हमला

बता दें कि जिस एक्टर के साथ ये हादसा हुआ है वो हैं कन्नड़ अभिनेता चेतन चंद्रा जो ‘राजधानी’ और ‘जरासंध’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने अपना वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि वो बीती रात चे अपनी मां को मंदिर लेकर गए थे। लेकिन जब वह दर्शन करके वापस लौट रहे थे तब कथित तौर पर लगभग 20 लोगों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। एक्टर के मुताबिक वो लोग उन्हें लूटने की कोशिश कर रहे थे। पहले तो नशे में धुत एक व्यक्ति ने उनकी कार को टक्कर मारी थी। इसके बाद कई लोग उनकी कार का पीछा करने लगे। इसके बाद एक बड़ा समूह इकट्ठा हुआ और कागलीपुरा के पास उन पर हमला कर दिया। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर घायल और खूनी दिख रहे हैं। उनकी नाक भी टूट गई है।  वहीं वीडियो में एक्टर ने न्याय की अपनी मांग पर जोर देते हुए कहा कि उन्होंने घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

इस एक्टर पर हुआ जानलेवा हमला, खून से लथपथ वीडियो शेयर कर सुनाई आपबीती

कौन है चेतन चंद्रा?

बता दें कि चेतन चंद्रा केबी रामचंद्र और बीएन अनुसूया के बेटे हैं। केबी रामचन्द्र मलेशिया में माइनिंग इंजीनियर हैं। चंद्रा सूचना विज्ञान इंजीनियरिंग में स्नातक हैं। अभिनेता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में फिल्म ‘पीयूसी’ से की थी, हालांकि सफलता उन्हें साल 2010 में आई फिल्म ‘प्रेमिज्म’ से मिली। फिलहाल एक्टर के साथ हुए इस हादसे ने उनके फैंस को हैरान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *