AAj Tak Ki khabarCrimeIndia News UpdateNationalTaza Khabar

Crime News : रात में मिलने आया प्रेमी, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर प्रेमिका को किया बेहोश, फिर किया ये कांड…

उत्तर प्रदेश के आगरा में प्रेमिका ने परिवार के बाहर होने की वजह से प्रेमी को कॉल करके घर बुला लिया. प्रेमिका का परिवार गर्मी की छुट्टियो में बाहर गया था. रात में प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हुई. सुबह युवती सोकर उठी तो घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था. 7 लाख से ज्यादा के जेवरात और इतनी ही नकदी प्रेमी शिवम लेकर फरार हो गया था.





एत्माद्दौला थाना क्षेत्र में प्रेम हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां घर पर अकेली प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद उसके घर की अलमारी से गहने चोरी कर लिए. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

एत्माद्दौला के नुनिहाई, दुर्गानगर की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती बल्केश्वर जसवंत सिंह की छतरी के पास रहने वाले शिवम अग्रवाल से थी. तीन मार्च को उसका परिवार शादी समारोह में गया हुआ था. वो घर पर अकेली थी. इसी बीच शिवम ने फोन कर मिलने की बात कही और घर आ गया.

Crime News : रात में मिलने आया प्रेमी, नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर प्रेमिका को किया बेहोश, फिर किया ये कांड…

बातें करने के दौरान उसने पैसों की जरूरत बताते हुए नकदी या गहना देने को कहा. पीड़िता ने मना कर दिया. इसके बाद उसने साथ लाई हुई कोल्डड्रिंक उसे पीने को दी. आरोपी से बातचीत करने पर बमुश्किल उसने सोने का हार वापस कर दिया पर सात लाख से अधिक कीमत की करधनी लौटाने से इंकार कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *